अमित शाह ने किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने नोटबंदी के फ़ैसले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन का स्वागत करते हुए उनकी सराहना की है.
बैंगलुरु में रविवार को अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा की एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ”काले धन के ख़िलाफ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लड़ाई में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन का मैं स्वागत करता हूं.”
इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये कहकर तारीफ़ की थी कि नोटबंदी के फ़ैसले से काले धन के ख़िलाफ़ लड़ाई में मदद मिलेगी

इससे पहले नीतीश कुमार ने उन ख़बरों का खंडन किया था जिनमें कहा गया था कि उन्होंने अमित शाह के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी.
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने 28 नवंबर को विपक्ष के विरोध-प्रदर्शन के आह्वान से खुद को अलग भी कर लिया है.

भाजपा अध्यक्ष के इस बयान के साथ ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि उन्होंने खुलेआम नीतीश कुमार को एनडीए का हिस्सा बनने का न्यौता दे दिया. दिलचस्प यह है कि इस बीच लालू यादव ने भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से फोन पर बातचीत की है.

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: