जब आरा में रवीना टंडन ने कहा, “हम रउआ लोगन से बहुत प्यार करीं ली”

जब बॉलिवुड अभिनेत्री रवीना टंडन बुधवार को बिहार के आरा में एक निजी शॉपिंग मॉल का उद्धघाटन करने पहुंची लोगो भीड़ देख रवीना ने कहा, “आरा हमार जान ह, हम रउआ लोगन से बहुत प्यार करीं ला”

शॉपिंग मॉल का उद्धघाटन करने पहुंची रवीना टंडन को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि लोगों को संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए। मॉल के बाहर बनाए गए स्टेज पर रवीना टंडन ने मौजुद लोगों का अभिवादन करते हुए आरा आने पर खुशी जताते हुए लोगों को धन्यवाद किया। रवीना के समर्थक उन्हें देखने के लिए सुबह से ही इलाके में हजारों की संख्या में जुट गए थे।

प्रशासन की चुस्त दुरुस्त व्यवस्था धरी की धरी रह गई लोग अपनी चहेती अभिनेत्री को देखने के लिए उमड़ पड़े। क्या महिलाएं, क्या लोग, क्या युवा और तो और पुलिसवाले भी अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ फोटो खिंचवाने में व्यस्त रहें। आरा की धरती पर कदम रखते ही रवीना टंडन फिल्मों की भांति यहां भी चहक उठी।चुन्नीलाल लल्लू भाई मेगा मार्ट के उद्घाटन के अवसर पर फिल्म अभिनेत्री रवीन टंडन ने मॉल का उद्घाटन किया। इसके बाद मेगा मार्ट के ओपनिंग की शुरूआत दीप प्रज्वलित से हुई।

रवीना मीडिया से बात करते हुए भोजपुरी में ही कहा आरा से हमरा बहुत प्यार ह तो वहां खड़े उनके चहेतों ने तालियों से उनका स्वागत किया। जब उनसे यह पूछा गया कैसा लगा आरा आपको तो उन्होंने कहा कि आरा के लोग मुझे बहुत मानते हैं।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने जैसे ही फिल्म मोहरा का फेमस गाना ‘टिप टिप बरसा पानी…’  गाया तो हजारों लोग तालियां बजाते दिखे।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: