बिहार के बाद महाराष्ट्र में भी प्रसि़द्ध आईपीएस शिवदीप लांडे का हो रहा चर्चा

बिहार कैडर के प्रसिद्ध आईपीएस शिवदीप लांडे बिहार के बाद महाराष्ट्र में भी अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा में है ।

जिस देश में एक साधारण दरोगा भी सार्वजनिक परिवहन के साधनों का उपयोग करना अपने शान के खिलाफ समझते हैं वहीं आईपीएस शिवदीप लांडे आज कल मुंबई की लाईफ लाईन माने जाने वाली लोकल ट्रेन से आम लोगों के तरह सफर कर रहे है। हाल ही में उन्होंने अपने अधिकारिक फेसबुक एकाउंट पर एक सेल्फी पोस्ट किया है।

Shivdeep lande

फोटो में आप देख सकते है शिवदीप लांडे आम लोगों के साथ खचाखच भरे ट्रेन के बोगी में सफर कर रहे है। शिवदीप लांडे खुद बहुत गरीबी से आए हुए है और वें न सिर्फ आम लोगों के दुख-दर्द और परेशानियों को समझते है बल्कि उनको उसका अनुभव भी है और उसको महसूस भी करते है । इसलिए शायद वह खुद को आम लोगों से इतना जोड़ पाते है और उनमें में इतना लोकप्रिय है।

इस पर काफी लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है । बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक और वरिष्ठ आईपीएस अरविंद पांडे ने भी पोस्ट पर कमेंट कर लिखा कि

” आप सिर्फ पुलिस अफसर ही नहीं बल्कि सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए आदर्श है. . “

img_20161213_012126_654

 

ज्ञात हो बिहार कैडर के आईपीएस शिवदीप लांडे को हाल ही में तीन साल के प्रतिनियुक्ति पर महाराष्ट्र भेजा गया है । शिवदीप लांडे को बिहार का सिंघम कहा जाता है । बिहार में अपने कई कारनामों के लिए प्रसिद्ध है और देश के टॉप 10 इमानदार अफसरों में शामिल है।

महाराष्ट्र पुलिस के यूनिफार्म में

महाराष्ट्र पुलिस के यूनिफार्म में

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: