प्रधानमंत्री मोदी के विकास के एजेंडे पर एक बिहारी ने बनाया फिल्म

​पीएम नरेंद्र मोदी ने जब से पद संभाला है, वे जनता के चहेते बने हुए हैं। मोदी के प्रशंसको की भी कमी नहीं है। मोदी से प्रभावित ऐसे ही एक फिल्मकार ने एक और पीएम मोदी बना डाला है। ये जनता के बीच प्रधानमंत्री के विकास के एजेंडे को सविस्तार पेश करने की एक कोशिश मालूम होती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे को लेकर ये फिल्म एक बिहारी फ़िल्मकार बना रहे हैं। जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघरों में दिखाए देगी। ये फिल्म प्रधानमंत्री की बायोपिक नहीं है। फिल्ममेकर और को-डायरेक्टर सुरेश झा ने बताया कि ज्यादा लंबी न करके 2 घंटे और 15 मिनट की फिल्म ‘मोदी का गांव’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका पोस्ट-प्रोडक्शन जारी है। 
 हूबहू मोदी जैसे दिखने वाले बिजनेसमैन विकास महंते ‘मोदी का गांव’ नाम की हिंदी फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुरेश झा हैं। फिल्म की शूटिंग बिहार और मुंबई में हुई है।

 मुंबई के व्यापारी और मोदी के हमशक्ल विकास महांते ने फिल्म में मोदी की भूमिका निभाई है।

मध्यम बजट की इस फिल्म में टेलीविजन अभिनेता चंद्रमणि एम. और जेबा. ए अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पटना, दरभंगा और मुंबई में हुई है। झा ने बताया कि फिल्म में म्यूजिशियन मनोजानंद चौधरी ने 7 गाने कंपोज किए हैं। यह फिल्म तुषार ए. गोयल द्वारा सह-निर्देशित है।
कौन हैं विकास महंते 
मलाड में रहने वाले विकास महंते पेशे से बिजनेसमैन हैं। करीब दो साल पहले उन्होंने अपना लुक बदलने के लिए दाढ़ी बढ़ाई लेकिन इसके बाद वो जहां भी जाते थे लोग उन्हें मोदी-मोदी कह कर बुलाने लगे। लोग मोबाइल पर फोटोज खींचते थे और उनका ऑटोग्राफ भी लेते थे। महंते इससे पहले शाहरुख खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म में भी रोल कर चुके हैं। 

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: