बिहार पुलिस के दबंग अफसर कुमार आशीष ने आठ लोगों को दी नयी जिंदगी

बिहार पुलिस के दबंग अफसर कुमार आशीष,इनका नाम सुनते ही जँहा अपराधियों के पसीने छूटने लगते हैं. इनके बहादुरी और दबंगता की किस्सा से तो सभी परिचित हैं लेकिन कुमार आशीष अपराधियों के लिए जितने सख्त है उतने ही ये आम लोगों के लिए एक नेक इंसान भी हैं.

शनिवार को कुमार आशीष के मानवीय चेहरे को भी देखने को मिला.

दरअसल शनिवार देर रात झारखंड के कोडरमा से आठ लोग बिहार शरीफ लौट रहे थे तभी उनकी बोलेरो गाड़ी गड्ढे में पलट गई और सभी लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. बताया जाता है कि चालक नशे में धुत्त था.

इसी दौरान नालंदा एसपी कुमार आशीष देर रात में सवा बारह बजे के करीब गश्त करने के लिए निकले थे तभी अचानक उनकी नजर एक गड्ढे में पलटी बोलेरो पर पड़ी. उन्होंने तत्काल वाहन रोककर पलटी हुई बोलेरो के लोगों को पुलिसकर्मियों के सहयोग से बाहर निकाला तब उन  लोगों की जाकर जान बची.

पुलिस कप्तान की तत्परता से सभी घायलों को बिहारशरीफ से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां इलाज किया जा रहा हैं. चालक सवार नशे में था लिहाजा उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. सभी लोग नालंदा के बड़ी पहाड़ी के रहने वाले हैं.

एसपी कुमार आशीष ने बताया कि शराब के शौकीन सभी घायल झारखंड के कोडरमा से शराब पीकर बिहारशरीफ लौट रहे थे तभी अचानक यह घटना हुई. सभी घायलों को फंसे हुए वाहन से बाहर निकाल कर इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया है. अगर ज्यादा देर हो जाती तो गाड़ी में सवार लोगों की जान भी जा सकती थी.

घटना नालंदा रेलवे स्टेशन के समीप अनियंत्रित बलोरो पेड़ में ठोकर मारते हुए पानी भरे गड्ढे में गिर गयी. जिससे बोलेरो पर सवार कुल आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जाता है कि जिले के कप्तान कुमार आशीष लगभग प्रत्येक दिन देर रात पुलिसकर्मियों के साथ गश्त पर निकलते थे.

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: