आनंद कुमार के Super- 30 पर बनेगी फिल्म, बायोपिक करेंगे रितिक रोशन।

जल्द ही आप देख पाएंगे बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार जी के सुपर-30 पर फिल्म, बायोपिक करेंगे रितिक रोशन, मैथेमेटिशियन के रोल में आएंगे नजर।

रितिक रोशन को एक ऐसे रोल की तलाश थी जिसमें वो कॉमन मैन का किरदार निभा सके। बात चाहे ‘कृष’ सीरीज की हो या फिर ‘बैंग बैंग’ की या फिर उनकी पिछली रिलीज रिवेंज ड्रामा फिल्म ‘काबिल’। बॉक्स ऑफिस पर सुपर हीरो से लेकर डायनेमिक एक्शन हीरो के तौर पर नजर आ चुके रितिक रोशन की आखिरकार तलाश खत्म हुई।

पढ़ें आनंद कुमार सर से अपना बिहार की खास बात-चित

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर विकास बहल ने अपनी अगली फिल्म ‘सुपर 30’ में मेन लीड के लिए एक्टर रितिक रोशन को कास्ट किया है जिसमें वो एक कॉमन मैन के रोल में दिखेंगे।

‘सुपर 30’ पटना के आनंद कुमार की कहानी है जो एक मैथेमेटिशियन हैं और एंटेरेंस एग्जाम के लिए स्टूडेंट्स को तैयार करते हैं। आनंद कुमार अपने इंस्टिट्यूट ‘रामानुजन स्कूल ऑफ मैथेमैटिक्स’ में हर साल 30 स्टूडेंट को सेलेक्ट करते हैं और फिर एग्जाम्स के लिए तैयारी करवाते हैं।

कहानी के मुताबिक अब तक का आनंद का रिकार्ड है की उनके सारे स्टूडेंट्स अच्छे नंबरों से पास होते हैं और पूरे एक साल के लिए उन्हीं के इंस्टिट्यूट में रहते हैं। आनंद कुमार ने हिंदी मीडियम के गवर्नमेंट स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की हैं, 44 साल के इस टीचर का एक ही लक्ष्य है अपने हर स्टूडेंट को अच्छे नंबरों से पास कराना।
आनंद कुमार के इंस्टिट्यूट ‘रामानुजन स्कूल ऑफ मैथेमैटिक्स’ में ज्यादातर स्टूडेंट्स ऐसे परिवार से आते हैं जिनके पास इंजीनियिरिंग की पढ़ाई के लिए उतने पैसे नहीं है। ना ही वो ट्यूशन की फीस देने लायक हैं। एक आम आदमी से खास बनने तक के सफर को अब बॉलीवुड के गुड लुकिंग एक्टर रितिक रोशन बड़े पर्दे पर दिखाएंगे।
अब यह देखना दिलचस्प होगा की पिछली सभी फिल्मों से बनीअपनी एक्शन हीरो वाली इमेज को रितिक इस फिल्म में बिना एक्शन और डांस से अपने फैंस के साथ कैसे कनेक्ट कर पाऐगें।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: