बिहार के छोटे शहर के बड़े करिश्माई लाल ने ठोका आईपीएल का पहला अर्धशतक

गुजरात लायंस के युवा बल्लेबाज और बिहार के छोटे से शहर नवादा के बड़े करिश्माई लाल ने आखिरकार आईपीएल में अपना पहला अर्धशतक लगा लिया। इशान किशन ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ धुआंधार पारी खेलते हुए  महज 27 गेंदों पर हाफ सेंचुरी ठोकी और 40 गेंदों पर 61 रन की तेज पारी खेलकर आउट हुए, उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 4 छक्के जड़े।

18 वर्षीय किशन ने अपनी पारी के दौरान राशिद खान के खिलाफ एक हाथ से छक्का जड़ दिया। गुजरात की पारी के 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद खान की गुगली पर इशान किशन ने जो पुल शॉट खेला वह थोड़ा सा उनसे मिसटाइम हो गया लेकिन फिर भी उन्होंने महज एक हाथ से ही करार शॉट खेलते हुए गेंद को छह रन के लिए बाउंड्री के पार पहुंचा दिया।

बाउंड्री पर हैदराबाद के मोहम्मद नबी ने उस गेंद को कैच करने की कोशिश भी की थी लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए और गेंद छह रन के लिए बाउंड्री के पार निकल गई।

गुजरात लायंस के लिए ओपनिंग करने वाले ईशान किशन अपना दूसरा आईपीएल सीजन खेल रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी और ईशान किशन में समानता की बात की जाए तो वो ये है कि दोनों ही झारखंड की ओर से बतौर विकेटकीपर रणजी मैच खेल चुके हैं। साथ ही धोनी एक ओर जहां ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ जैसे नायाब अंदाज में छक्के लगाते हैं वहीं माही को अपना आदर्श मानने वाले ईशान का भी सिक्स लगाने का एक खास अंदाज है।

किशन ने अपनी पारी के दौरान राशिद खान के खिलाफ एक हाथ से छक्का जड़ दिया. गुजरात की पारी के 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद खान की गुगली पर इशान किशन ने जो पुल शॉट खेला वह थोड़ा सा उनसे मिसटाइम हो गया लेकिन फिर भी उन्होंने महज एक हाथ से ही करार शॉट खेलते हुए गेंद को छह रन के लिए बाउंड्री के पार पहुंचा दिया.

 

बाउंड्री पर हैदराबाद के मोहम्मद नबी ने उस गेंद को कैच करने की कोशिश भी की थी लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए और गेंद छह रन के लिए बाउंड्री के पार निकल गई

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: