बिहारी क्रिकेटरों में जोश भरने आ रहे हैं पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजरुद्धीन


पटना में चार फरवरी से आयोजित होनेवाली बिहार विकास कप जिसकी तैयारी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार ने कर दी है।इसमें इंडियन टीम की ओर से खेलनेवाले कई क्रिकेटर पटना आयेंगे और खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ायेंगे का कार्य करगें।
जानकारी के अनुसार भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्धीन भी इसमें शिरकत करने पटना आएंगे।साथ ही कई अन्य खिलाड़ियों से बात चल रही है।वे भी इसमें शामिल होकर बिहार के प्लेयर्स का हौसले बुलंद करेंगे।


क्रिकेट एसोसिएशन और बिहार के सचिव आदित्य वर्मा बताया है कि बिहार विकास कप में भाग लेने वाली बिहार की सभी टीमो का चयन ट्रायल 29 जनवरी को नालंदा के बिहारशरीफ में होगा और दूसरा ट्रायल 29 जनवरी को ही सिवान में होने वाली है।
नालंदा में होनेवाले ट्रायल में औरंगाबाद, भभुआ ,कैमूर,भागलपुर,भोजपुर,आरा,बक्सर,गया, जमुई, जहानाबाद, लखीसराय, मधुबनी, मुंगेर, नालंदा, नवादा, पटना,रोहतास,सासाराम,शेखपुरा,अरवल के क्रिकेटर भाग ले सकते हैं।

वहीं सीवान में अररिया,बांका,बेगूसराय,दरभंगा,मोतिहारी,गोपालगंज,कटिहार,खगड़िया,किशनगंज, मधेपुरा, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, सहरसा,समस्तीपुर,सारण, सीतामढ़ी,शिवहर,सिवान, सुपौल, हाजीपुर, बेतिया जिले के क्रिकेटर ट्रायल दे सकते हैं।

आपको बता दें कि
4 से 8 फरवरी तक होने वाली क्रिकेट मैच का उद्‌घाटन बिहार नशामुक्ति इलेवन झारखंड के पूर्व रणजी खिलाड़ियों के बीच खेला जाएगा।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: