Trending in Bihar

Latest Stories

ट्विटर पर तबियत खराब होने की दी सूचना, स्टॉप नहीं होने बावज़ूद सोनपुर में रोकी गई राजधानी एक्सप्रेस

हाजीपुर: ट्विटर पर मैसेज पढ कर यात्रियों की तत्काल मदद करनने के लिए प्रसिद्ध रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने फिर एक बिमार यात्री की मदद किया है।  केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु की कृपा से शुक्रवार की रात यात्रा के दौरान एक मरीज की जान बची गई।

डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस के बी-10 बोगी में यात्रा कर रहे गगनदीप शाही अपना इलाज कराने नई दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान हाजीपुर स्टेशन से ट्रेन खुलने के साथ ही उनकी तबीयत अचानक काफी खराब हो गई। जिसके बाद गगनदीप शाही के साथ दिल्ली जा रहे उनके पुत्र ने इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु को दी। मैसेज मिलते ही रेल मंत्रालय से डीआरएम मनोज कुमार अग्रवाल को राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे गगनदीप शाही की तबीयत खराब होने की सूचना दी गई।

 

सूचना मिलने के बाद डीआरएम के आदेश पर सोनपुर स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस का ठहराव नहीं होने के बावजूद भी करीब बीस मिनट से अधिक समय तक रोका गया और सोनपुर मंडल चिकित्सालय के चिकित्सक डा.संतोष कुमार को भेजकर मरीज का इलाज करवाया गया।

 

इतिहास में पहली बार हो रहा है जब कोई आम आदमी भी केंद्रीय मंत्री तक अपना बात पहुचां सकता है।  लगभग सभी प्रमुख राजनेता सोशल मिडिया से जुडे हैं मगर ज्यादातर राजनेता सिर्फ अपना ब्रांडिंग करने के लिए बस उसका उपयौग करते है।  कुछ ही लोग हैं जो सोशल मिडिया के माध्यम से जनता के समस्याओं को हल करने के रूप उपयोग करते हैं।

Search Article

Your Emotions

    Leave a Comment

    %d bloggers like this: