शहाबुद्दीन की पत्नी को MLC बनाएंगे लालू यादव!

MANISH-9835481938

राजद के बिहार के सत्ता में वापसी के साथ ही बाहुबली शहाबुद्दीन का रूतबा भी फिर बढ़ने लगा है।  अभी सीवान के पत्रकार राजदेव की हत्या की आग बुझी नहीं थी कि लालू प्रसाद ने शहाबुद्दीन को इनाम दे दिया! 

 

साहाबुद्दीन की पत्नि

शहाबुद्दीन की पत्नी

जी हाँ,  भागलपुर जेल में बंद RJD नेता शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के लालू कोटे से विधान परिषद जाने का रास्ता साफ हो गया है। सूत्रों के अनुसार सोमवार को हुई RJD की बैठक में इस बात का फैसला हो गया है।

 

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब राजद कोटे से विधान परिषद जाएंगी।
सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राजद की बैठक में इसपर मुहर भी लग गई चुकी है। यह पहली बार नहीं है कि लालू शहाबुद्दीन पर मेहरवान हो रहे हो।

इससे पहले भी शहाबुद्दीन राजद कोटे से कई दफा विधानसभा और लोकसभा के सदस्य बन चुके हैं। जर्नलिस्ट राजदेव रंजन हत्या मामले में नाम आने पर शहाबुद्दीन को सीवान जेल से भागलपुर जेल भेज दिया गया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि शहाबुद्दीन इससे नाराज है और लालू प्रसाद यादव उसे मानाने के लिए यह फैसला लिये है।

 

शहाबुद्दीन

शहाबुद्दीन

इस फैसले से जेदयू के कई नेता नाराज है।  ज्ञात हो कि शहाबुद्दीन का सिवान में एक बाहुबली का छवी है।  उस पर हत्या जैसे कई संगीन आरोप है और अभी जेल मे है।  अभी कुछ दिन पहले हुए पत्रकार राजदेव हत्याकांड में शहाबुद्दीन का हाथ होने का शक है।

 

 

 

 

 

Facebook Comments

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.

top