कल पांच बजे फिर मुख्यमंत्री का शपथ लेंगे नीतीश और सुशील मोदी फिर बनेंगे उपमुख्यमंत्री

बुधवार शाम से जारी बिहार में राजनीतिक उठापटक के बीच सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक गुरुवार शाम पांच बजे नीतीश कुमार सीएम पद की शपथ लेंगे. बिहार में चार साल बाद एनडीए की सरकार बनने जा रही है. बता दें कि गुरुवार शाम पांच बजे नीतीश कुमार का शपथ ग्रहण शामिल होगा.

 

बीजेपी – जदयू विधायक दल का बैठक

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी और जेडीयू के 13-13 विधायक मंत्री बनेंगे. साथ ही नीतीश कुमार सीएम पद की शपथ लेगें, वहीं सुशील मोदी डिप्टी सीएम बनेंगे. इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ बिहार बीजेपी के बड़े नेता शामिल होंगे.

 

बिहार में जेडीयू और बीजेपी के गठबंधन का रास्ता साफ होने के बाद अब नीतीश के पुराने सहयोगी लालू यादव ने उन पर निशाना साधा है. आरजेडी चीफ लालू यादव ने नीतीश को दोबारा चुनाव लड़कर सरकार बनाने की चुनौती दी है.
लालू ने ट्वीट कर कहा है,

“बिहार में रकॉर्ड तोड़ बहुमत बीजेपी के विरुद्ध मिला था. अब उसी बीजेपी के समर्थन से नीतीश सरकार चलाकर नैतिकता का रिकॉर्ड स्थापित करेंगे. नैतिकता और भ्रष्टाचार की दुहाई देने वाले नीतीश को चुनाव में आना चाहिए. पता लग जाएगा कि भ्रष्टाचार और नैतिकता की लड़ाई में कितनी जनता उनके साथ है?”

 

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: