Breaking News: राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी की तबीयत बिगड़ी, IGIMS में कराया गया भर्ती

बिहार के राजनीतिक गलियारे से फिर एक बड़ी खबर आ रही है । राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी की तबीयत अचानक खराब हो गई है. खबर है कि केशरीनाथ त्रिपाठी को आईजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

 

बताया जा रहा है कि केसरीनाथ त्रिपाठी के नाक में इंफेक्शन की शिकायत है. जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई है. सूत्रों के मुताबिक उन्हें आईजीआईएमएस के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गय है. अस्पताल में डॉक्टर केशरीनाथ त्रिपाठी का इलाज कर रहे हैं. हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक घबराने वाली कोई बात नहीं है. केसरीनाथ त्रिपाठी जल्द ठीक हो जाएंगे.

 

ज्ञात हो कि बिहार में महागठबंधन टूट चुका है। बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकता को इसे सबसे बड़ा झटका माना जा रहा है।

बुधवार की शाम अचानक बिहार से नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिलने लगा है। दोपहर में आरजेडी की बैठक के बाद लालू और तेजस्वी यादव, दोनों ने ही दावा किया था कि महागठबंधन पर कोई खतरा नहीं है। लालू ने तो यहां तक कहा था कि उनकी नीतीश कुमार से बात होती रहती है और उन्होंने कभी तेजस्वी से इस्तीफा नहीं मांगा है, लेकिन कुछ ही घंटे में तस्वीर बदल गई।

 

आरजेडी की बैठक खत्म होने के बाद शाम करीब पांच बजे जेडीयू की बैठक शुरू हुई। बैठक खत्म होते ही नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलने का मन बना लिया। सूत्रों के मुताबिक विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार ने यह साफ कर दिया था कि कड़े फैसले लेने का वक्त आ गया है।

 

Source: Live Cities

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: