यूपी चुनाव का असर बिहार में मनाई गई आज ही होली।

उत्तर प्रदेश में भाजपा के जीत के बाद बिहार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनायी होली।

बीजेपी के द्वारा यूपी चुनाव जीतने के बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ख़ुशी के साथ दो दिन पहले ही मनाई होली, यूपी में चुनाव जीतने के बाद बीजेपी के लोगो में बिहार की हार का दुःख थोड़ा कम हो गया है।

विधानसभा चुनाव में भारी जीत की ओर अग्रसर भाजपा जश्न में डूबी है। यूपी और उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत के बाद बिहार के प्रदेश भाजपा दफ्तर में जश्न का माहौल है। लोगों ने जमकर अबीर-गुलाल खेला और मिठाइयां बांटी ।

यूपी की सत्ता में बीजेपी की 15 साल बाद वापसी हुई है। यूपी के पहले नतीजे में बीजेपी को मुस्लिम बहुल देवबंद सीट पर जीत मिली।

जैसे ही चुनाव का रुझान सामने आने लगा, बीजेपी पार्टी के नेता-कार्यकर्ता एक-एक कर प्रदेश दफ्तर पहुंचने लगे। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय के साथ संगठन मंत्री नागेन्द्रजी और नंदकिशोर यादव भी दफ्तर पहुंचे। सबने एक-दूसरे को जीत की बधाई दी।

बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पटाखे भी फोड़े। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इस जीत से साबित कर दिया कि पूरा देश क्या चाहता है? सुशील मोदी सुबह ही दिल्ली प्रस्थान कर गये। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ विभिन्न प्रकोष्ठों के नेता-कार्यकर्ता प्रदेश दफ्तर में सुबह से ही डटे रहे।

प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि पार्टी नेतृत्व के कुशल संगठन ने भाजपा को पहली बार ऐतिहासिक जीत दिलवायी है।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: