बिहार की बेटी श्रुति झा ने माइलस्टोन मिसेज इंडिया का ताज अपने नाम किया..

बिहार की बेटियां हर क्षेत्र में बिहार का नाम रौशन कर रही हैं।बिहार की प्रतिभा का कायल पुरी दुनिया हो चुकी है।अमेरिका में रहने वाली श्रुति का पुश्तैनी घर दरभंगा के मंगरौनी में हैं।
श्रुति ने देश- विदेश की प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए माइलस्टोन मिसेज इंडिया का ताज अपने नाम करके प्रदेश को गौरवांवित किया है।

Mrs India International नामक संस्था शादीशुदा महिलाओं को मौका देता है कि वो खुद की अंदरूनी खूबसूरती को पहचान कर ब्यूटी और ब्रेन की दुनिया में अपना नाम स्थापित करा सकें।
बैंकाक के पटाया में आयोजित इस इस साल के Milestone Miss & Mrs India International में दुनिया भर से कई देशों से युवतियों और महिलाओं ने भाग ने कार्यक्रम में भाग लिया। सबको पिछे छोड़ते हुए श्रुति यह ताज अपने नाम किया।

 

श्रुति बिहार की दिल्ली से अपनी पढाई पूरी की है,  पेशे से इंजिनियर है और अभी वर्तमान में अपने पति के साथ अमेरिका मे रहती है और वही अमेरिकन कॉपरेरेशन सेक्शन में इंजिनियर के रूप में कार्यरत है। श्रुति के इस सफर में उनके परिवार का भरपूर समर्थन मिला । शादी के बाद लोग ऐसे कार्यक्रम के बारे में लोग सोचने से संकोच करते है मगर श्रुति ने न सिर्फ़ इसमें शिरकत की बल्कि इसे जीत इसके प्रति बनी गलत धारणा को भी खत्म किया है।

Search Article

Your Emotions