गुजरात में हो रहे PM मोदी के खिलाफ रैली में, नही लेंगे हिस्सा CM नीतीश।

प्रकाश पर्व में प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश जम कर की गई तारीफ के बाद बिहार में खलबली मची हुई है।

अब, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा गुजरात में आयोजित हार्दिक पटेल की रैली में शामिल नहीं होने के फैसले ने एक नयी बहस छेड़ दी है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी की ओर से यह कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव में अपनी व्यस्तता को देखते हुए गुजरात नहीं जायेंगे।

इसकी जानकारी हार्दिक पटेल को दे दी गयी है। गौरतलब हो कि हार्दिक पटेल बिहार आने के बाद नीतीश कुमार से मिले थे और उन्हें गुजरात की रैली में शामिल होने का न्योता दिया था। यह रैली गुजरात में 28 जनवरी को आयोजित होने वाली है।

हार्दिक पटेल की ओर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘मोदी हराओ, देश बचाओ’ रैली में हिस्सा लेने का न्योता दिया गया था। सीएम नीतीश कुमार ने इसमें शामिल होने की हामी भी भरी थी। वहीं सूत्रों के मुताबिक अब नीतीश कुमार उस रैली में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने हार्दिक पटेल की रैली में शामिल होने से इनकार कर दिया है। हाल में प्रकाश पर्व के दौरान नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने गुजरात में सीएम रहते हुए पूर्ण शराबबंदी लागू की थी। हार्दिक पटेल 2017 के चुनाव में बीजेपी को उखाड़ फेंकने की घोषणा कर चुके हैं।

वहीं जदयू नेता केसी त्यागी के मुताबिक यदि पटेल 11 मार्च के बाद रैली का आयोजन करते हैं तो उसमें मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: