सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर बनेंगे बिहार के ब्रांड एंबेसडर

मुजफ्फरपुर बिहार के मूल निवासी और क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम बिहार के ब्रांड एंबेसडर बन सकते हैं। हाल ही में वे सचिन के कहने पर हैदराबाद में प्रीमियर बैडमिंटन लीग में पहुंचे थे।

8714

क्रिकेट के ‘मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के प्रति दीवानगी को एक समय लोगों ने पागलपन करार दिया था। ‘पागल’ से ‘भक्त’ बन चुके सुधीर कुमार गौतम का कारवां अब क्रिकेट से आगे बढ़ गया है।

8419

279 एक दिवसीय, 58 टेस्ट, 49 टी-20, 63 आइपीएल व तीन रणजी मैच (कुल 452) देख चुके सुधीर इसकी संख्या हजार से अधिक ले जाना चाहते हैं।

सुधीर ने बताया कि सचिन तेंदुलकर ने ही मुझे बेंगलुरु ब्लास्टर्स के लिए ‘चीयर’ करने को कहा था। उनके साथ ही मैंने हैदराबाद में मैच का आनंद लिया और खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाया।
शरीर पर कुछ दिनों के लिए बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने टीम इंडिया की जगह ले ली। मगर, पीठ पर तेंदुलकर व सिर पर भारत का नक्शा कायम रहा। सुधीर को अफसोस रहा कि टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी।
कभी क्रिकेट मैच के टिकट के लिए भटकने वाले सुधीर को अब परेशानी नहीं होती है। टीम इंडिया के जहां भी मैच होते हैं वहां उनके दोस्त टिकट की व्यवस्था कर देते हैं। इतना ही नहीं, रहने व खाने की सारी जिम्मेदारी उठाने में भी वे गर्व महसूस करते हैं।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: