नितीश कुमार जी ने कहा मुफ्त wifi दे रहा हूँ फिल्मे नही किताबें download करना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने युवाओं को इंटरनेट के सही इस्तेमाल की नसीहत दी है।

शनिवार को कटिहार की चेतना सभा में नीतीश ने कहा कि नि:शुल्क वाई-फाई बिहार सरकार के ‘सात संकल्प’ कार्यक्रम का एक हिस्सा है जिसे राज्य की महागठबंधन सरकार ने सुशासन को बढ़ावा देने के लिए अपनाया है। युवा इस सुविधा का उपयोग किताब डाउनलोड करने में करें न कि फिल्म देखने में।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार ने सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में नि:शुल्क वाई-फाई सुविधा मुहैया कराने का निर्णय किया है। उन्होंने युवकों से कहा कि इस सुविधा का उपयोग किताब डाउनलोड करने में करें न कि फिल्म देखने में।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया में अपनी निश्चय यात्रा के दौरान चेतना सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नि:शुल्क वाई-फाई बिहार सरकार के ‘सात संकल्प’ कार्यक्रम का एक हिस्सा है जिसे राज्य की महागठबंधन सरकार ने सुशासन को बढ़ावा देने के लिए अपनाया है।

File photo

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सुविधा इसलिए दी जाएगी क्योंकि महसूस किया गया कि जिंदगी में अच्छा करने के लिए युवकों को ‘डिजिटल रूप से’ स्मार्ट बनना चाहिए। बहरहाल ऐसा प्रतीत होता है कि पटना में इस सुविधा का उपयोग पढ़ने लिखने के काम से ज्यादा फिल्म डाउनलोड करने में होता है और इस मामले में सचिवालय के अधिकारी भी पीछे नहीं हैं।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: