बिहार के ऐतिहासिक भूमि वैशाली में रोमांस करने आ रही है बॉलीवुड की सबसे हसीन जोड़ी

फरवरी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वैशाली की ऐतिहासिक भूमि पर रोमांस करते और युद्ध करते नजर आएंगे। वैशाली की जमीन पर फिर एक बार हाथियों पर सवार योद्धा एक दूसरे को धूल चटाते नजर आएंगे और घुड़सवार सेनाएं तलवारों के जौहर दिखाएंगी। मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहु प्रतीक्षित बायोपिक फिल्म पद्मावती के मुख्य दृश्यों को बिहार में फिल्माया जायेगा। फरवरी में वैशाली में हिन्दी फिल्म पद्मावती की शूटिंग की जाएगी। इसमें रणवीर और दीपिका रोमांस और युद्ध करते नजर आएंगे।
इसके लिए फिल्म निर्माताओं की ओर से वैशाली जिला प्रशासन से संपर्क साधा गया है। जिला प्रशासन को प्रोडक्शन से जुड़ी टीम ने शूटिंग के बारे में जानकारी दी है।वहीं पुलिस की मानें तो विभाग को इसकी सूचना मिल गयी है. फिल्म के  प्रमुख भाग की शूटिंग की जानी है जिसमें सैकड़ों जूनियर आर्टिस्ट और हाथी घोड़े शामिल होने वाले हैं।
पद्मावती फिल्म की होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म से जुड़ी रिसर्च और प्रोडक्शन टीम ने हाजीपुर के साथ वैशाली के कुछ इलाकों का दौरा भी किया है। गौरतलब हो कि यह अलाउद्दीन खिलजी और महारानी पद्मावती पर बन रही एक बॉयोपिक फिल्म है। जिसे संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं।हाल में भंसाली की एक फिल्म बाजीराव मस्तानी काफी हिट साबित हुई है। भंसाली फिल्मों को बड़े कैनवास पर बनाते हैं, जिसमें भव्यता और विषय के हिसाब से सेट पर काफी खर्च किया जाता है।

फरवरी में आ सकती है टीम
सूत्रों की माने तो फरवरी 2017 में दीपिका और रणवीर के वैशाली में फिल्म की शूटिंग के लिये आने की संभावना ह। बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन की टीम ने जिला मुख्यालय में एक होटल को भी पूरी यूनिट के लिये बुक कर लिया है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है। फिल्म का विषय काफी रोचक है। आज भी महारानी पद्मावती के जौहर की गाथा लोग सुनते और ग्रामीण इलाकों में गाते हैं। शूटिंग को हाथी, घोड़ा और ऊंट के साथ बड़े स्तर पर फिल्माने की चर्चा चल रही है।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: