1341 Views

खुशखबरी: सरकारी नौकरी की होगी बंपर बहाली, अगले कुछ महीने में 23 परीक्षाएं लेगा एसएससी!

पटना,अभ्यर्थियों के लिए आ गया है एक बहुत ही बड़ा सुनहरा अवसर! जिसका इंतजार हर होनहार छात्र के अंदर पाया जाता है, गौरतलब है कि बिहार ऐसा जगह है जहाँ छात्रों की आँखों में हमेशा से कुछ कर दिखाने की चाहत ही नही एक जूनून भी होता है, देखा गया है की औसतन निकला जाए तो आज भी बिहार के लड़के-लड़कियां जायदातर दूसरों राज्यों के अपेक्षा ज्यादा सफल होते हैं और आज फिर से उनके लिए सुनहरा अवसर एसएससी (SSC) बहाली लेकर आया है!

 

जी हा नवंबर 2016 से अप्रैल 2018 तक होने वाली  सभी भर्ती परीक्षाओं का कैलेंडर जारी कर दिया है।तो अब जैसा की माना जा रहा है की यह एक बहुत ही उम्दा और बेहतरीन दिशा सभी छात्रों के लिए तय किया गया है!

पहला चरण 2016 का कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल एक्जामिनेशन (सीजीएल) हो चुका है।वही दुसरे चरण की  परीक्षा 30 नवंबर से २ दिसंबर के बिच में रखी गई है।

8 नवंबर को जारी होगा पहले चरण की परीक्षा का रिजल्ट ! वही 8, 9 व 12 दिसंबर 2016 को जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा 2016 के पहले पेपर की ऑनलाइन होगी !8 दिसंबर 2016 को होगी सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स (सीएपीएफ), दिल्ली पुलिस एसआई और सीआईएसएफ एएसआई भर्ती 2016 के दूसरे पेपर की परीक्षा !

 

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: