16449805
Aapna Bihar Exclusive खबरें बिहार की बिहारी विशेषता

हाथों में AK47 लेकर बालू माफियाओं के खिलाफ खुद मैदान में उतरा बिहार पुलिस का यह शेर

manu maharaj
बालू माफियों के खिलाफ औपरेशन के दौरान

कोइ सिंघम कहता है तो कोई दबंग, अपराधियों में खौफ का दुसरा नाम, स्टाईल ऐसा की उसके सामने फिल्मी हिरो भी कुछ नहीं,  काम ऐसा कि लगे फिल्मी जैसा, अपने अलग अंदाज,  दमदार स्टाईल,  अपने काम, ईमानदारी और बहादुरी के अक्सर चर्चा में रहने वाले बिहार पुलिस का जाबाज औफिसर पटना के एसएसपी मनु महाराज फिर चर्चा में है।

 

राजधानी में इन दिनों बालू का अवैध उत्खनन जोरों पर चल रहा है। इसी क्रम में सोमवार को हुए गैंगवार के बाद पटना पुलिस ने खनन माफियाओं के खिलाफ व्यापक मुहिम चलाई। हाथों में  AK47 ले कर खुद पटना एसएसपी मनु महाराज इसका नेतृत्व कर रहे है।

 

अपने अमले के साथ काफी देर तक दियारा इलाके की खाक छानते रहे। नाव से गंगा पार कर एसएसपी मनु महाराज, सिटी एसपी सत्यवीर एएसपी अभियान और दानापुर डीएसपी ने पूरे सोन इलाके का निरिक्षण किया। कई जगहों पर तो पगडण्डी होने के कारण एसएसपी ने साइकिल का भी इस्तेमाल किया।

पटना और भोजपुर के एसएसपी ने पूरी फ़ोर्स के साथ तक़रीबन चार घंटे पूरे मनेर दियारा से लेकर भोजपुर के बॉर्डर तक सर्च ऑपरेशन चलाते हुए कई गंगा घाटों और बालू घाटों का निरीक्षण किया। इसके साथ ही बिहटा, मनेर और कोईलवर पुलिस को इस क्षेत्र में लगातार छापेमारी अभियान चलाने के निर्देश भी दिए।manu-maharaj-1470209696.jpg&w=646&h=416&q=60 &hash=1470242135

अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 लोगो को पकड़ा साथ ही 4 नाव और 5 पोकलेन मशीन को भी जब्त किया। एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में सिटी एसपी और एएसपी ऑपरेशन के अलावा दानापुर डीएसपी भी शामिल थे।

बता दें कि बालू घाटों पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर रविवार और सोमवार को दो ठेकेदारों के गिरोह के बीच गैंगवार की घटना हुई थी। इस गैंगवार में अपराधियों ने एक शख्स की एके-47 से हत्या कर दी थी, जबकि तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी।

 

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.