Instagram Slider

Latest Stories

झूठ बोल बिहार को बदनाम करने वालों को बेनकाब किया तेजस्वी यादव ने!

पटना: समाजिक कार्यकर्ता मधु किश्वर के एक ट्वीट पर बिहार में बवाल मचा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि बिहार के एक फ्रेंड ने ये फोटो शेयर की है, जो वहां सड़क निर्माण में घोटाले की सच्चाई बयां कर रही है।  फोटो में एक युवक सड़क को चादर की तरह लपेटता दिख रहा है।

 

गौरतलब है कि यह फोटो सोशल मिडिया बिहार का सड़क बता बहुत दिनों से शेयर किया जा रहा है। लोगों ने फोटो शेयर कर दावा किया है कि यह बिहार की है। लोगों ने बिहार में सड़क निर्माण में घोटाले की बातें कही हैं।

 

फोटो के वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि ये बिहार नहीं बल्कि बांग्लादेश की फोटो है। उन्होंने इस तरह का भ्रम फैलाने के लिए मधु किश्वर को आड़े हाथों लिया है। इसपर मधु किश्वर की प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है।

 

बिहार में पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पास है। तेजस्वी भी सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होने के बाद इसकी सच्चाई के साथ सामने आए हैं। उन्होंने Aapna Bihar द्वारा चलाये जा रहे #MatBadnamKaroBiharKo  हैशटैग को भी चलाया है। उन्होंने सोशल एक्टिविस्ट मधु किश्वर को लिखा, “आपसे ये उम्मीद नहीं थी।”

 

इस मामले में ट्विटर पर छाए हैं कुछ ऐसे कमेंट्स

– लालू यादव ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ढोंग पाखंड की बदौलत तो ई लोग जिंदा हैं। झूठ, मक्कारी छोड़ दिया तो इनका दुकान बंद।’

– बिहार के अपमान वाली बात पर सत्यजीत चौधरी ने लिखा, ‘बिहारियों और बिहार का अपमान तो ये सजायाफ्ता चोर और उनके नालायक खानदान के लोग ही करते हैं।’

– सत्यजीत के ट्वीट का जवाब देते हुए सी. शेखर ने लिखा, ‘मुद्दे को भटकाने की कोशिश न करें। बिहार की जनता ने इन्हें जनमत दिया है। युवा तेजस्वी अच्छा काम कर रहे हैं।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं बिहारी हूं और गर्व है मुझे अपने बिहारी होने का। किसी विषय पर विरोध अलग है, लेकिन बिहार का अपमान बर्दास्त नहीं।’

 

आखिर क्या है फोटो में

IMG_20160704_205625_212

फोटो में एक युवक सड़क को चादर की तरह लपेट रहा है। दावा किया गया है कि एक कार्यक्रम में किसी नेता को आना था तो जल्दीबाजी में सड़क बनाई गई। इसके बाद तंज कसा गया कि नेताजी के जाने के बाद अब सड़क को लपेट कर रखा जा रहा है।

 

 

 

 

Facebook Comments

Search Article

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: