दोषियों को सजा दिलाने के लिए एकजुट हो बिहार

IMG_20160623_174247

हम बिहार को अपनी खोयी हुई पहचान दिलाने में लगे है.. लेकिन समाज में कुछ ऐसे लोग है जो बिहार को बदनाम करने में लगे है. ऐसे लोगो को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. अभी एक नया मामला बिहार के मोतिहारी में हैवानियत भरे अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.

IMG_20160623_174307-1

इसमें युवती से गैंग रेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पिस्टल डाल दी गई. घटना के पीछे कुछ दिनों पहले रेप की कोशिश के दौरान उस युवती द्वारा एक युवक का गुप्तांग काट देना बताया जा रहा है. अब दोनों घायल एक ही अस्पताल में भर्ती हैं.

घटना मोतिहारी के रमगढवा की है. युवती ने अपने गांव के चार लोगों पर गैंग रेप करने का आरोप लगाया है तो दूसरी ओर उसी गांव के एक युवक ने उसी युवती और उसके परिजनोें पर उसका गुप्तांग काटने का मामला दर्ज कराया है.

21 साल की युवती ने आरोप लगाया है कि शौच करने खेतों की और जा रही थी. तभी गाँव का ही समीउल्लाह उसे पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल में वीडियो बना लिया. इस घटना के बाद 13 जून को समीउल्लाह ने उसे उस बनाए हुए वीडियो को दिखाकर फिर उसे बुलाया. तो पीड़िता अपने साथ ब्लेड लेकर गयी और जैसे ही समीउल्लाह ने उसके साथ गलत करने की कोशिश तो तो उसने समीउल्लाह के लिंग पर ब्लेड से वार कर दिया. जिस कारण उसका लिंग कट गया. उसके बाद वह भाग खड़ा हुआ और अपना इलाज कराया.  इस बात की जानकी जब उसने अपनी माँ को दी तो उसकी माँ समीउल्लाह के घर गयी और सारी बात बताई तो समीउल्लाह के घरवाले पीड़िता का ही दोष देकर उनलोगो को जान से मारने की धमकी देने लगे.फिर पंद्रह जून की शाम समीउल्लाह के परिवार के लोग पीड़िता के घर आया और बंदूक और लाठी के बल पर लड़की को लेकर चले गए. घर के बाहर उसके साथ गैंग रेप किया यही नहीं उसके प्राईवेट पार्ट्स में बंदूक की नली और लकड़ी घुसाकर अपने दरिंदगी का परिचय देने लगे. जब उनलोगो को लगा कि वह मर चुकी है तो उसे छोड़कर भाग खड़े हुए. मरणासन्न स्थिति में सड़क पर पड़ी रही. परिवार वालो को घर में बंद कर दिया था. पीड़िता रात में थाना की गाडी देखकर हिम्मत कि और कुछ बोलकर बेहोश हो गयी. उसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

घटना को लेकर एक और कहानी भी सामने आ रह है. कहा जा रहा है कि युवती का युवक के साथ प्रेम प्रसंग था. जब युवती के परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो वे युवक को बहला-फुसलाकर ले गए और मिलकर उसका गुप्तांग काट दिया.

रामगढवा पुलिस दोनों तरफ से दर्ज कराई गई शिकायतों की जांच कर रही है.  हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है.

 

हम प्रशासन और सरकार से उम्मीद करते है इस मामले की जल्द से जल्द जांच होगी और दोषियों को कठोर से कठोर सजा दी जायेगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.

top