Coronavirus: बिहार में एक ही दिन में बढ़ा 5 पॉजिटिव केस, कुल मरीजों की संख्या हुई 15

राज्‍य में अब तक कोरोना संक्रमण के 15 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें एक की मौत हो चुकी है

Aapna Bihar लगातार लिख रहा था कि बिहार में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बतायी जा रही संख्या से काफी ज्यादा है| संख्या कम इसलिये था क्योंकि बिहार में टेस्ट बहुत ही कम हुए थे| अब जैसे-जैसे टेस्ट की संख्या बढ़ रही है कोरोना पॉजिटिव के आकड़े भी तेजी से बढ़ रहे हैं| रविवार को पाँच नए कोविड-19 पॉजिटिव केस सामने आने के साथ राज्य में वायरस से संक्रमितों की संख्या 15 हो गई है।

सुबह को एक मरीज संक्रमित पाया गया था और आंकड़ा 10 से 11 पर पहुंचा था। अन्य जिन चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वे सभी आईजीआईएमएस में भर्ती थे। ये लोग खगड़िया, सहरसा, बेगूसराय और मुंगेर के रहने वाले हैं। एक ही साथ चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से अस्पताल में हड़कंप मच गया है।

राज्‍य में अब तक कोरोना संक्रमण के 15 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें एक की मौत हो चुकी है। 15 मरीजों में से मुंगेर के चार और पटना के पांच मरीज शामिल हैं। इसके अलावा सीवान, नालंदा, लखीसराय, बेगूसराय, खगड़िया और सहरसा के एक-एक मरीज शामिल हैं। 15 मरीजों में से मुंगेर के चार और पटना के पांच मरीज शामिल हैं। इसके अलावा सीवान, नालंदा, लखीसराय, बेगूसराय, खगड़िया और सहरसा के एक-एक मरीज शामिल हैं।

राहत की बात यह कि दो मरीज ठीक भी हुए हैं, उनमें से एक फुलवारी शरीफ का रहने वाला है जबकि दूसरा बटाऊंकुआं पटना सिटी का निवासी है। फुलवारी शरीफ निवासी राहुल स्कॉटलैंड से आया था। वहीं बटाऊंकुआं निवासी गुजरात के भाव नगर से पटना पुहंचा था।

Cover Photo: New Indian Express (Symbolic Image)

Search Article

Your Emotions