केबीसी के सेट पर महानायक अमिताभ बच्चन ने किया बिहार के लाल आनंद कुमार को सलाम

केबीसी के सेट पर आनंद कुमार

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन नौ की शुरुआत हो गई है। इस बार केबीसी में बिहार के बड़े सेलिब्रेटी के तौर पर सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार हॉट सीट पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बैठेंगे। वे अमिताभ बच्चन के सवालों का जबाव देते दिखेंगे।

आनंद कुमार ने जीते 25 लाख रुपए

 

कार्यक्रम का प्रसारण 8 सितंबर को होगा। एक निजी चैनल के सूत्रों ने बताया कि हॉट  पर आनंद कुमार ने सात सवालों का जबाव दिया। इन्होंने 25 लाख रुपये जीते। इस दौरान एक-दो बार आनंद कुमार सवालों का जबाव देने में फंसे। इनका सहयोग इनके एक विद्यार्थी ने दिया। आईआईटी के एक छात्र अनूप कुमार ने एक सवाल का जबाव बताकर इन्हें राशि जिताने में मदद की। बता दें कि शिक्षा क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के चलते हुए चयन।


कौन बनेगा करोड़पति के नौंवे सीजन में सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठेंगे। इन दिनों इस एपिसोड का प्रोमो दिखाया जा रहा है जिसमें आनंद कुमार बता रहे हैं कि वे हमेशा कोशिश करते हैं कि उनके सभी 30 बच्चे IIT के लिए सिलेक्ट हो जाएं।

आनंद कुमार ने फेसबुक पर दिया जानकारी

आनंद कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर इस बारे में जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि सदी के नायक अमिताभ बच्चन जी को मैं कैसे धन्यवाद दूं, ये मेरे लिए तय कर पाना मुश्किल हो रहा है। जिस तरह से उन्होंने “कौन बनेगा करोड़पति” में बतौर अतिथि मुझे बुलाया और सम्मान दिया, सच में मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात थी।


उनसे बात हो रही थी और खेल चल रहा था। सवालों का दौर चल रहा था। मैं जीतते जा रहा था और कही रुकता तब मेरे स्टूडेंट्स मुझे आगे बढ़ा देते। अचानक हूटर बजता है और समय समाप्त, वरना…। आप भी देख ही लीजिये 8 सितम्बर को 9 बजे सोनी टीवी पर पूरे खेल को।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: