बिहार में बीजेपी का झंडा फहराकर ही दम लूंगा: सीएम योगी

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दरभंगा में जनसभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरा बिहार से भावनात्मक लगाव है। मैं अवध से आया हूं और यह मां जानकी का जन्मस्थान है। अयोध्या और सीतामढ़ी को फोर लने से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि 2020 तक वो बिहार के हरेक जिले में आते रहेंगे, जब तक बीजेपी का झंडा नहीं लहराता। बिहार में जब तक ‘कमल’ पूरी तरह नहीं खिल जाता, तब तक हमलोग (बीजेपी) चुप नहीं बैठेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने बिहार की सत्ताधारी पार्टियों पर जोरदार तंज कसे, साथ ही आरजेडी-जेडीयू की जोड़ी को बेमेल करार देते हुए कहा कि बिहार में अब ये जोड़ी नहीं चलेगी। योगी आदित्यनाथ ने लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए दोहे का भी उद्धरण किया। योगी ने कहा कि जब मैं इन दोनों की जोड़ी को देखता हूं तो मुझे लगता है ‘कहे रहीम कैसे निभे, बेर केर का संग’। उन्होंने कहा कि दोनों की जोड़ी बिल्कुल अलग तरह की है। दोनों लोग अलग हैं और सिर्फ स्वार्थ के लिए एक साथ हैं।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार की बेमेल जोड़ी को हटाने के लिए जल्द ही अभियान चलने वाला है। नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए योगी ने कहा कि सरकार बनने के साथ ही मैंने यूपी में 24 घंटों के भीतर अवैध बूचड़खाना बंद कर दिया। नीतीश भी इस दिशा में कदम उठाएं। जेपी के अनुनायियों ने आज उनके आदर्शों को भूला दिया है।

यूपी के सीएम ने कहा कि जब तक जातिवाद और क्षेत्रवाद की राजनीति होगी, तब तक विकास नहीं हो सकता है। बिहार के नौजवान सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली हैं। लोग मुझसे पूछते है कि आप बिहार के अधिकारी क्यों रखते हैं तो मै कहता हूं कि बिहार के लोग इतने प्रतिभाशाली हैं तो मैं क्या करूं?
योगी आदित्यनाथ दरभंगा रैली में बुलेट प्रूफ सुरक्षा में रहे। यहां तक कि उनके संबोधन के समय भी बुलेट प्रूफ व्यवस्था की गई थी।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: