बिहार में पहली बार हुआ YSMeetup का आयोजन, बिहार के युवा उद्यमियों ने साझा किये अपने अनुभव

21 मार्च को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में बिहार सरकार और BEA के तरफ Bihar Entrepreneurship Submit का सफल आयोजन, 22 मार्च को पूरे बिहार में बिहार दिवस मनाया गया और गत् 23 मार्च को बिहार में पहली बार राजधानी पटना में देश की सबसे बड़ी स्टार्टअप मिडिया ‘योर स्टोरी’ द्वारा ‘स्टार्टअप मीट’ का आयोजन किया गया । बिहार में लगातार पिछले तीन दिनों में हुए ये महत्वपूर्ण आयोजन बिहार के बदलते माहौल को बताने के लिए काफी है।

 

पटना में हुए स्टार्टअप मीट में बिहार के नामी एवं सफल स्टार्टअप के संस्थापकों ने भाग लिए, अपने स्टार्टअप के बारे में बताया तथा अपने अनुभवों को सबके साथ साझा किया । साथ ही योर स्टोरी के तरफ से तानवी दूबे, बीआईए और वेन्चर पार्क के तरफ से नरेश नंदन एवं आईआईटी पटना के तरफ से जोसेफ फाउल अरककलन ने स्टार्टअप के संभावनाओं एवं चुनौतियों को बताया और सभी का मार्गदर्शन किया ।

बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन में आयोजित YSMeetup

इस पूरे कार्यक्रम से जो एक बात नकली वह यह है कि बिहार काफी बदल चुका है, यहां संभावनाओं की कोई कमी नहीं है और अगर आपके पास जूनून है तो कोई मंजिल दूर नहीं है।

 

दिव्या कोठारी (The Kineo), अकांक्षा सिंह (Swayambhu), शाजिया कैसर (Revival Shoe Laundary), हिमांशु जैन (Samarthya EduHub), विवेकानंद प्रसाद (TechproLabz), मनीष चंद्रा (Rail Restro), ओसामा बिन जैद (Online Cake Bhejo), अविनाश कुमार (Aapna Bihar), बश्शर हबीबुल्लाह (Patna Beats), अमृतांशु भारद्वाज (TastyIndya), आदी लोगों ने अपने स्टार्टअप के बारें में विस्तार से बताया तथा सभी लोगों के साथ अपना अनुभव साझा कियें।

 

 

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: