बिहार के इन बेटियों को मिला प्रतिष्ठित ‘मिस इंडिया-2017’ का टिकट

देश की ज्यादातर लड़कियों का सपना होता है कि उसके सीर पर मिस इंडिया का ताज हो । मिस इंडिया बनने का सपना देखने वालों और फैशन में रूची रखने वालों के लिए कल पटना में बहुत बड़ा आयोजन हुआ । दरअसल देश की प्रतिष्ठित एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया – 2017 का बिहार ऑडिशन शुक्रवार को पाटलिपुत्र स्थित पी एंड एम मॉल में किया गया.

तनु श्री

इस ऑडिशन में पूरे बिहार से 80 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया जिसमें से 6 को चुना गया जिसमें साक्षी गुप्ता, ऐश्वर्या मिश्रा, तनुश्री, प्रियंका कुमारी, शांभवी और नेहा झा ने बिग बाजार में कैटवॉक करने के साथ ही निर्णायक के सवालों के जवाब दिए। अंतिम रूप से नेहा झा, प्रियंका और तनुश्री को कोलकाता में होने वाले फाइनल राउंड के लिए चुना गया ।

नेहा झा

अंतिम रूप से चुनी गई तीनों फाइनलिस्ट को निर्णायक विशाल वर्मा ने फाइनल राउंड का गोल्डेन टिकट सौंपा जबकि बिग बाजार के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर संदीप धर ने सबका स्वागत किया। फाइनल राउंड में पहुंचने वाली प्रतिभागियों में तनुश्री दिल्ली से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है जबकि नेहा इंजीनियरिंग की स्टूडेंट है। मौके पर काफी संख्या में लोगों की मौजूदगी रही। वहीं लकी ड्रा में भाग लेने वाली मेघा भारती, वियवजीत और प्रवीण कुमार को आकर्षक गिफ्ट दिया गया।

प्रियंका कुमारीर

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: