1017 Views

BCCI अंडर 16 के लिए चयनित बिहार पूर्णिया के आकिब रजा के हौसले को सलाम

कहते हैं, ” ना आन से, ना बान से-बिहारियों की पहचान होती है तो उसकी काम से ”  आपको बता दूँ की कंही बहादुरी तो कही ईमानदारी तो कंही कुछ तो कही कुछ से लोगों की पहचान होती है लेकिन ये एक ऐसा नाम मै आपको बताने जा रहा हूँ जिसके अन्दर सब कुछ मिलते है और वो है हमारा ” बिहार ” और केवल हमारा बिहार जी हाँ ये वही बिहार है जहा के मिट्टी में से भी आवाज की गूंज आती है तो आइये हम आपको आज एक ऐसे लड़के के हौसले और उसके जज्बे की बारे में बताता हूँ जिसने बहुत ही कम उम्र में बहुत दूर तक छलांग लगाया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के द्वारा आयोजित एसोसियट क्रिकेट प्रतियोगिता में बिहार अंडर 16 क्रिकेट टीम में स्थानीय लाइन बाजार के मो. आकीब रजा को शामिल किया गया है। बिहार अंडर 16 टीम गुवाहाटी के लिए रवाना हो गयी है जहां अंडर 16 क्रिकेट चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया है। मो. रजा के बिहार टीम में शामिल होने पर युवा क्रिकेटरों में खुशी जाहिर की थी। पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के सचिव व प्रशिक्षक हरिओम झा ने युवा क्रिकेटर मो. आकीब रजा को शुभकामना दी है कहा कि युवा क्रिकेटर मो. आकीब रजा क्रिकेट के प्रति समर्पित खिलाड़ियों में से है। उन्होंने कई बार अपने बेहतरीन खेल की बदौलत टीम को विजयी बनाया है। मो. रजा बल्लेबाजी के साथ बेहतरीन गेंदबाज भी है। हरिओम झा ने बताया कि आकीब हरफनमौला खिलाड़ी है।

बताया जा रहा है की आकिब के अन्दर बचपन से क्रिकेट के प्रति एक अलग सा उत्साह देखा जाता था एक अलग सी चाह देखी जाती थी.आकीब हमेशा से खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते रहे हैं.आपको बता दें कि पूर्णिया के युवा किक्रेटरो में आकिब काफी लोकप्रिय हैं।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: