बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बिहार के बारे में जो कहा उसे सुन आप भी हो जायेंगे दंग!

महिमा चौधरी को ऐसा क्या दिखा बिहार में ?जो यह कह डाला !बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी जी ने जो बिहार के बारे में जिन शब्दों से संबोधित किया है आप भी हो जायेंगे सुन कर दंग!

 

जी हाँ तो आपको बता दूँ की मसहुर एक्ट्रेस महिमा चौधरी आज बिहार दौरे पर है,और गया में एक अॉनलाइन शॉप का उद्घाटन रविवार को करने के  दौरान उन्होंने कहा कि मुझे यहां आकर बहुत ही अच्छा लगा। सुना है गया मंदिरों का शहर है और यहां आकर सुकून मिल रहा है। सोमवार को मेैं यहां के मंदिरों में पूजा करने जाउंगी।

महिमा ने कहा कि बिहार के सीधे-सादे लोग मुझे बहुत पसंद हैं और  बिहार बहुत ही अच्छी जगह है, उन्होंने ये भी  कहा कि यहां के लोगों का इतना उत्साह और प्यार देखकर काफी अच्छा लग रहा है।महिमा ने कहा की काफी दिनों से इस बेहतरीन पलों का हमे इंतजार था।बहुत इच्छा थी यहां आने की।

वही जहाँ एक तरफ महिमा की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों की तादद में फैंस यहां जमे हुए थे।तो महिमा ने तो दर्शक को  भी लुभाने में कहाँ कंजूसी की,उन्होंने वही पर उद्घाटन के दौरान फिल्म परदेस का गाना ‘ये मेरा इंडिया, आई लव माई इंडिया’ भी गाया।और बिहार को एक अच्छी पहल वाली जगह बतया!

 

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: