बिहार में 24 घंटे के अंदर तीन नाबालिग के साथ रेप और गैंग रेप की घटना

मात्र 24 घंटे में बिहार के तीन जिले से महिलाओं के खिलाफ तीन बडे अपराधिक घटनायें सामने आई है।  बिहार के गया, सुपौल और मधुबनी जिलों में तीन लड़कियों के साथ गैंगरेप और रेप की घटना हुई है।

गया जिला में कोचिंग जा रही लड़की के साथ रेप

गया जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र में कोचिंग जा रही नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ है। पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी लड़की को बहन कहते थे। जोड़ा मस्जिद के रहने वाले सोनू और राहुल ने लड़की को अगवा कर लिया और बुनियादगंज थाना के शादीपुर बालूघाट के पास रेप की घटना को अंजाम दिया।

सुपौल में नशीली दवा खिलाकर रेप

सुपौल जिले के पिपरा में नशीली दवा खिलाकर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया गया है। फिलहाल लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पिपरा से दोनों नाबालिग लड़कियों का नशीली दवा खिलाकर अपहरण किया गया था। जिसमें एक के साथ रेप की घटना हुई है। दोनों अभी अस्पताल में भर्ती है।

 

मधुबनी में दलित नाबालिग लडकीमसे गैंगरेप

मधुबनी में दलित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाई है।

तीनों मामलों में पीडित लड़की नाबालिग है। 24 घंटें में तीन बडी घटना यह बताने के लिए काफी है अपराधियों में न पुलिस का डर है और नहीं कडी कानून की कोई चिंता और नहीं सजा की कोई परवाह।  अपराधी लगातार बेखौफ होकर मासूम लडकियों सब का शिकार कर रहा है।


Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: