उफ्फ ! फिर से एक दुर्घंटना : हे भगवन ! ये हो क्या गया है अपने बिहार को ?

हाँ तकलीफ होती है , जब कोई भी दुर्घटना घटती है अपने शहर , प्रदेश में ! तकलीफ दुगुनी तिगुनी कई गुनी हो जाती है ! 2 दिन पहले पटना-गया रेल मार्ग पे बिजली की तार गिरने से 3 लोग वहीँ झुलस के मर गए और 24 से  ज्यादा लोग बुरी तरह झुलस के बुरी तरह जख्मी हो गए !

फिर शुक्रवार को गया-दिल्ली  की एयर इंडिया दुर्घटना होते होते बची जिसमे 127 यात्री थे ! एक राहत की सांस आई तो फिर कल शनिवार को एक दुखद दुर्घटना फिर से हो गयी ! कभी रेल तो कभी हवाई मार्ग तो कल बारी आ गयी रोड मार्ग की 🙁

ये बात सहरसा की है , जब एक बस के उपर बिजली के तार के गिर जाने से 2 लोगो की मौके पे ही मौत हो गयी ! ये दोनों लोगो बस की छत पे सफ़र कर रहे थे ! बस सहरसा शहर से फारबिसगंज की तरफ जा रही थी !  ये 2 लोग पंजाब में नौकरी करते थे, छुट्टियों में अपने घर वापस आ रहे थे तभी ये हादसा हुआ !

bus

मृतकों का नाम मनीष यादव व्  मनोज यादव  हैं जो की नरपतगंज के निवासी थे ! हमसफ़र नाम की बस सेवा जैसे ही सहरसा बस स्टैंड से नरियर की तरफ बढ़ी की वहीँ बाय पास रोड पे बिजली के खम्भे की तार टूट के बस पे गिर गयी वहां ५ यात्री जिसके चपेट में आ गए , फिर एक जोरदार धमाका सा हुआ ! बस के अंदर और आसपास पूरा अफरा तफरी सा माहौल बन गया !

फिर उसके बाद प्रशासन आई और तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया !

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: