एक बिहारी सब पर भारी बिहारी विशेषता

बिहार की बेटी नीतू चंद्रा विदेशों में कर रही है भारत का प्रतिनिधित्व

IMG_20160807_211452

हिंदी सिनेमा के प्रतिभाशाली अभिनेत्री में से एक, राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाली मैथिली फिल्म ‘मैथिली मखान’ की निर्माता और बिहार की बेटी नीतू चंद्रा लगातार अपनी प्रतिभा और काबलियत से कामयाबी के शिखर पर पहुंच रही है और बिहार का नाम रौशन कर रही है।

IMG_20160807_211502

शनिवार,  7 अगस्त को अमेरीका के वाशिंग्टन डीसी में आयोजित कोरियन ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में ब्रांड एम्बेसेडर  के रूप में शामिल हो भारत का प्रतिनिधित्व किया तो वही आज कनाडा के टोरंटो शहर में भारत  के 70 वें स्वतंत्रा दिवस  का जश्न मनाया जा रहा है और ग्रेड पैरेड का आयोजन किया गया जिसमें बिहार की नीतू चंद्रा ग्रेंड मारशल के रूप में सामिल हुई।

ज्ञात हो कि साल 1996 में वे वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत की ओर से पार्टिसिपेट कर चुकी हैं और 1997 में ब्लैक बेल्ट होल्डर बन गई थीं. 2012 में उन्हें 2nd डिग्री का ब्लैक बेल्ट ग्रैंडमास्टर जिमी आर जगतियानी ने दिया था, जिन्हें ताइक्वांडो का जनक कहा जाता है.

 

अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने साल 2005 में आई ‘गरम मसाला’ से बॉलीवुड में क़दम रखा था. अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने साल 2005 में आई ‘गरम मसाला’ से बॉलीवुड में क़दम रखा था.

नीतू इन दिनों स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म “लड़ाकू “की तैयारी में जुटी हुई हैं. इस फ़िल्म में तायकवांडो करती नज़र आएंगी. इस फ़िल्म निर्देशन उनके भाई नितिन चंद्रा ही कर रहे हैं.

 

 

 

Facebook Comments
Share This Unique Story Of Bihar with Your Friends

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.