खुशखबरी: बिहार में जानेमाने निवेशक लगायेंगे टेक्सटाइल उद्योग

23TH_GARMENTS_665166f

बिहार में बदलाव का असर अब दिखने लगा है।  यह बिहार के बदलते छवि का ही नतीजा है कि लोग अब खुद बिहार में लोग निवेश करना चाहते हैं।

 

शुक्रवार को देश के जाने माने टेक्सटाइल निवेशकों ने मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद सभाकक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. राज्य में टेक्सटाइल उद्योग लगाये जायेंगे. सरकार के समक्ष इस संबंध में निवेश के कई प्रस्ताव आये हैं.

 

टेक्सटाइल निवेशकों की तरफ से एप्रल एक्सपोर्ट प्रोमोशन काउंसिल एइपीसी के वाइस चेयरमैन एचकेएल मगु द्वारा मुख्यमंत्री के समक्ष बिहार में टेक्सटाइल उद्योग लगाये जाने से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर प्रेजेंटेशन दिया गया. मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के दौरान बिहार में टेक्सटाइल उद्योग लगाये जाने से संबंधित सभी बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा की गयी.

इस दौरान टेक्सटाइल निवेशकों द्वारा बिहार में टेक्सटाइल उद्योग लगाने की इच्छा जाहिर की गयी. मुख्यमंत्री ने टेक्सटाइल निवेशकों को बिहार में टेक्सटाइल उद्योग लगाने में सरकार की तरफ से हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया.

बैठक में मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, विकास आयुक्त शिशिर सिन्हा, उद्योग विभाग के प्रधान सचिव उद्योग डा एस सिद्धार्थ, मुख्यमंत्री के सचिव अतीश चंद्रा, एइपीसी के वाइस चेयरमैन एचकेएल मगु, साही एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन हरीश अाहूजा, महाप्रबंधक रिचा एंड कंपनी के वीरेंद्र उपल, निदेशक शाही एक्सपोर्ट जेडी गिरी आदि उपस्थित थे.

 

बिहार सबसे तेजी से विकाश करता हुआ राज्य है। यह रफ्तार कायम रखने के लिए बिहार को निवेश की सबसे ज्यादा जरूरत है ताकि बिहार का अर्थव्यवस्था मजबूत हो सके और यहां के युवाओं को अपने राज्य में रोजगार मिल सके।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.

top