बिहार यंग थिंकर्स फोरम द्वारा कोविड-19 वैश्विक महामारी पर बैठक

बिहार यंग थिंकर्स फोरम कोविड-19 वैश्विक महामारी पर आभासी(वर्चुअल ) बैठक का आयोजन कर रहा है । जिसका रूपांतरण – चिंताओं, चुनौतियों और संभावित समाधानों पर एक परिप्रेक्ष्य है। यह कार्यक्रम 30 जुलाई को शाम 6 बजे से आयोजित किया जाना है। बिहार के राज्य में स्थिति बिगड़ती जा रही है और पिछले कुछ हफ्तों से राज्य में कोविड ​​-19 के सामुदायिक संचरण में प्रवेश करने के कारण लगातार स्तिथि असमान्य होते जा रही है ।

इस आयोजन का उद्देश्य बिहार में COVID-19 संकट पर चर्चा के माध्यम से किए जाने वाले उपायों के बारे में आम जनता के बीच जागरूकता पैदा करना है और इस वैश्विक महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए संभव समाधानों की तलाश करना है, जो मानसिक के साथ-साथ मानसिक हाल चाल।

जिन वक्ताओं को इस मुद्दे पर जानकारी दी जाएगी, वे श्री अजोय शर्मा हैं, जो योग शिक्षक, प्रेरक अध्यक्ष, लाइफस्टाइल कोच और स्वास्थ्य दल के संस्थापक, श्री कुणाल (मुख्य निर्वाचन अधिकारी, गोवा) और प्रो (डॉ।) उमा कुमार (हैं) एचओडी, डिपार्टमेंट ऑफ रयूमेटोलॉजी, एम्स, नई दिल्ली)। सत्र को बिहार युवा विचारक मंच के सोशल मीडिया पेजों और चैनलों के माध्यम से सीधा प्रसारण किया जाएगा।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: