क्या बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत सुसाइड नहीं प्‍लैंड मर्डर है?

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो बॉलीवुड माफिया पर जमकर भड़ास निकालती नजर आ रही हैं

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड समेत तमाम लोग स्‍तब्‍ध रह गए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनोट ने सुशांत की मौत को लेकर पूरे बॉलीवुड पर अपना गुस्‍सा निकाला है। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो बॉलीवुड माफिया पर जमकर भड़ास निकालती नजर आ रही हैं। सोमवार को कंगना रनौत ने सुशांत की मौत पर सवाल उठाते हुए फ़िल्म इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज़्म पर हमला किया है। इस वीडियो में कंगना ने सवाल उठाया है कि सुशांत की उपलब्धियों को बॉलीवुड में मान्यता क्यों नहीं दी गई।

सुशांत की मौत ने झकझोर दिया है

कंगना अपनी वीडियो में यह बताते हुए नज़र आई की सुशांत की मौत ने हम सबको झंझोर कर रख दिया है। मगर ऐसे में भी कुछ लोग पैरेलल नैरेटिव चला रहे हैं। वो यह कि जिनका दिमाग कमजोर होता है, वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। जिसको स्‍टैनफोड यूनिवर्सिटी की स्‍कॉलरशिप मिली हो, जो इंजनीयिरिंग के इंट्रेस का रैंक होल्डर हो, उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है।

कंगना ने ऐसे बताया सुशांत का दुःख

अगर आप उनके कुछ लास्ट पोस्ट देखें तो वो लोगों से इल्तिज़ा कर रहे हैं कि प्लीज़ मेरी फ़िल्में देखो। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। अपने इंटरव्यूज़ में वो ज़ाहिर कर रहे हैं कि क्यों मुझे इंडस्ट्री नहीं अपनाती है। मैं बाहरी महसूस करता हूं। क्या यह इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है? उनको डेब्यू के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला। धोनी या छिछोरे को कोई अवॉर्ड नहीं मिला। गली ब्वॉय फिल्म पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा कि गली ब्वॉय को जितनी सराहना मिली, उससे ज्यादा छिछोरी को मिलनी चाहिए थे, पर ऐसा हुआ नहीं।

कंगना ने कहा, ‘सुशांत ने बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं। ‘छिछोरे’ अगर किसी स्टार किड ने की होती तो उन्हें बहुत बड़ा स्टार माना जाता। जब करण के एक करीबी की वेडिंग थी तो उसमें सुशांत को क्यों नहीं बुलाया गया? सुशांत को इज्जत क्यों नहीं दी गई? अपनी पार्टीज में कभी नहीं बुलाया। उन्हें एकदम से डिस्क्रेडिट करके रखा। वह भी उस इंसान पर जो ‘धोनी’ और ‘छिछोरे’ जैसी अच्छी और सक्सेसफुल फिल्में दे चुका है। इंसान तो सोच में पड़ गया होगा कि यार आखिरकार खुद को प्रूव करने के लिए अब और क्या करना होगा?’

कंगना ने बॉलीवुड पर उठये तीखे सवाल

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: