1396 Views

शिक्षक दिवस पर ऋतिक रौशन की बहुचर्चित फिल्म सुपर 30 का पोस्टर जारी

आईआईटी की कोचिंग देने वाली बिहार की संस्‍थान ‘सुपर 30’ (Super 30) के संस्‍थापक आनंद कुमार की बायोपिक का फर्स्‍ट लुक टीचर्स डे के मौके पर रिलीज किया गया है। यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिलहाल इसकी शूटिंग जारी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सुपर 30’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है।

ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ के एक नहीं बल्कि तीन पोस्टर रिलीज किए गए हैं। इस फिल्म के पोस्टर को अनुराग कश्यप की प्रोडक्शन कंपनी फैंटम फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इन तीनों पोस्टर में ऋतिक रोशन का लुक और उनका अंदाज अब तक की उनकी सभी फिल्मों से एकदम अलग नजर आ रहा है। ऋतिक रोशन के फैंस ‘सुपर 30’ के पोस्टर को काफी पसंद और रिट्वीट भी कर रहे हैं। अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा..

गौरतलब बात यह है कि एक टीचर की बॉयॉपिक फिल्म का पहला पोस्टर लुक भी टीचर्स डे के मौके पर जारी हुआ। बता दें कि यह फिल्म सुपर-30 कोचिंग चलाने वाले पटना के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। रितिक इस फिल्म में आनंद का रोल कर रहे हैं।

Hrithik Roshan, Super 30, Anand Kumar, Bihar

सुपर-30 फेम आनंद, दुनियाभर में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। गौरतलब है कि सुपर-30 कोचिंग संस्थान आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है। इस संस्थान से पढ़कर अब तक 400 से अधिक छात्र आईआईटी पहुंच चुके हैं।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: