केबीसी में 25 लाख जीत चूकी है बिहार की ये बेटी, अमिताभ बच्चन हुए इसके अंदाज के कायल

बिहार की बेटी ने अपने ज्ञान से जहां केबीसी के सीजन-9 में 25 लाख रुपये जीत कर सूबे का नाम रोशन किया है, वहीं अपने नटखट अंदाज से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को का भी खूब मनोरंजन किया. कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-9 में नवादा के गोनावां डाक स्थान निवासी अरुण कुमार पांडेय की बहू नेहा ने 25 लाख रुपये जीते हैं. कार्यक्रम के चौथे एपिसोड में गुरुवार को नेहा ने 25 लाख रुपये से आगे खेलना शुरू किया. हालांकि, उसके सभी लाइफ लाइन खत्म हो चुके थे.  पंजाब नेशनल बैंक से रिटायर्ड अरुण कुमार पांडेय अपनी बहू नेहा की सफलता पर फूले नहीं समा रहे हैं. उनका कहना है कि वर्ष 2012 में उनके बड़े बेटे का सलेक्शन केबीसी में हुआ था.

लेकिन, वह हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाया था. इसका काफी मलाल था. यह ख्वाहिश मेरी छोटी बहू ने पूरा कर दिया. बहू की सफलता से पूरा परिवार गदगद है. वहीं, नेहा की सास नवीना पांडेय के मुताबिक, घर का सारा काम नेहा करती है. उसके हाथ का बना खाना भी स्वादिष्ट होता है. तकनीकी डिग्री हासिल करने के बावजूद वह एक बेहतर हाउस वाइफ की तरह सभी जिम्मेवारियों का निर्वहन बखूबी करती है. नेहा का मायका नालंदा जिले के भागन बिगहा में है. नेहा दो भाई और दो बहन है.

हॉट सीट पर नेहा के शोख अंदाज के अमिताभ बच्चन भी कायल हो गए. नेहा उन्‍हें बताया कि उनके जेठ का नाम अमित और जेठानी का नाम जया है तो अमिताभ चौंक पड़े. आग जब उन्होंने अपने पति का नाम अभिषेक बताया तो हॉल तालियों से गूंज पड़ा. नेहा ने आगे कहा कि उनके ससुर को एश्‍वर्या जैसी बहू चाहिए थी, इसलिए अपने अभिषेक की श्‍ाादी उनसे की. कार्यक्रम में नेहा के पति अभिषेक व ननद भी साथ में दिखे.

फास्‍टेस्‍ट फिंगर के सवाल का केवल 4.84 सेकेंड में जवाब देकर वे हॉट शीट पर पहुंचीं. कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्‍चन ने उनकी बातचीत अपने बेटे अभिषेक से बातचीत कराई.

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: