Viral Video: पूरी दुनिया में एक बिहारी लड़के का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल, यहाँ देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो दो-तीन दिनों से बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो न किसी कॉमेडी, गाना या किसी मजेदार प्रेंक का है और न ही किसी राजनेता का। यह वीडियो है दिखने में साधारण मगर प्रभावशाली व्यक्तित्व के धनी एक बिहारी लड़के का जिसके विचार सुन सभी तारीफ करने को मजबूर हो रहें है और दूसरों को सुना भी रहें हैं। यह लड़का एक प्रतिष्ठित संस्थान, ‘डेक्सटेरीटी ग्लोबल’, का संस्थापक शरद विवेक सागर है जो पहले भी अपने कारनामों से कई बार बिहार को गौरवान्वित कर चुका है।

महज 80 सेकंड्स का यह वीडियो, लेख लिखे जाने तक, लगभग 7 लाख आँखों के लिए प्रेरणास्रोत बन चुका है। अकेले फेसबुक पर 3 लाख से अधिक लोगों का दिल जीत चुकी है। इसके इतर Youtube पर इसे लगभग 32 हजार, Instagram पर लगभग 14 हजार लोग देख चुके हैं! अकेले फेसबुक पर ही 1650 लोग खुद को इसे शेयर करने से नहीं रोक पाए हैं!

अगर आप भी एक सकारात्मक समाज के प्रणेता बनना पसंद करते हैं, लोगों को खुश रखना, मोटिवेट करना पसंद करते हैं तो बेशक यह वीडियो आपके लिए है। इसमें कही गयी बात आपको सन्न कर देगी, उम्मीद से भर देगी, उन्माद और सकरात्मकता दिल दिमाग में घर कर लेगी और फिर आप स्वतः इसे शेयर करने को उत्सुक होंगे।

ज्ञात हो, ‘भास्कर’ जैसे प्रतिष्ठित समूह के न्यूज़पोर्टल ने इस वीडियो को अपने वायरल विडियो के सूची में शेयर करते हुए शरद विवेक सागर को इक्कीसवीं सदी का ‘विवेकानन्द’ कहा है ।

Facebook लिंक :  https://www.facebook.com/sharadsagarofficial/videos/1385033374918466/?pnref=story

हमारा मकसद ही है बिहार और बिहारियों की हर सकारात्मक चीज, हर सकारात्मक ऊर्जा को तलाशना और उससे आपको लाभान्वित करना। उस ऊर्जा के पावन प्रकाश को आप तक पहुँचाना। ताकि ऐसे ही धीरे-धीर ‘अपना बिहार’ आलोकित हो और सबके लिए प्रेरणा बनते हुए पुनः अपने गौरव को हासिल करे। ऐसे प्रेरक व्यक्तित्व को प्रोत्साहित करना हमारा कर्तव्य इसलिए भी है कि वो व्यक्ति अपने समाज से आगे बढ़ने की ऊर्जा ले सके और दुनिया में अपने देश के नाम एक और गर्व लिख सके।

 

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: