मनु महाराज समेत तीन आईपीएस को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में विडियो गेम खेलना पड़ा महंगा

पटना के एसएसपी मनु महाराज को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम के दौरान माेबाइल पर व्‍यस्‍त रहना महंगा पड़ा है। मनु महाराज सहित पांच पुलिस अधिकारियों से इस बाबत स्‍पष्‍टीकरण पूछा गया है। उनपर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम के दौरान मोबाइल पर गेम खेलने का आरोप है।

 

नशा मुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री के संवाद कक्ष में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कुछ आईपीएस अधिकारी वीडियो गेम खेलते हुए कैमरे में कैद हुए थे। पुलिस मुख्यालय ने तीन आईपीएस अधिकारियों को चिन्हित कर कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

 

इन अधिकारियों को एक सप्ताह में अपना स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है. साथ ही इन्हें अपनी हरकतों पर पूरी स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा गया है। इस बेहद महत्वपूर्ण और गंभीर विषय पर आयोजित कार्यक्रम में राज्य के सीएम नीतीश कुमार समेत वरिष्ठतम अधिकारियों के सामने मोबाइल पर गेम खेलने और फोटो देखने के मामले को पूरी तरह से ‘अस्वीकार्य व्यवहार’ की श्रेणी में मानते हुए इसे अशोभनीय और दंडनीय व्यवहार मानते हुए अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा गया है।

 

चिन्हित अधिकारियों में पटना के एसएसपी मनु महाराज, दो सिटी एसपी चंदन कुशवाहा व पंकज राज तथा दो अन्य शामिल हैं। सोमवार को एडीजी एसके सिंघल ने घटना पर कार्रवाई करते हुए सभी चिन्हित अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: