5000 कन्टेस्टेंट को पीछे छोड़कर मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट के फाईनल में पहुंची बिहार की तुहिना


बिहार के मुजफ्फरपुर शहर की तुहिना मनेंद्र ने मिसेस इंडिया कॉन्टेस्ट के फाइनल राउंड में जगह बना ली है। इसके लिए उन्होंने करीब 5000 महिलाओं को पीछे छोड़ा। इस कॉन्टेस्ट का फाइनल राउंड 12 से 14 अप्रैल के बीच नई दिल्ली में होगा। अगर वे यह जीत लेती हैं तो मिसेज यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में इंडिया को रिप्रजेंट करेंगी।  

 एक सितंबर 1989 को जन्मीं तुहिना की इंसपिरेशन ऐश्वर्या राय है। बचपन से ही ऐश्वर्या राय से इन्सपायर रही हैं। वे जब टीवी पर ऐश्वर्या राय को देखतीं, तो उसके मन में भी विश्व सुंदरी बनने की इच्छा होती थी

तुहिना की माने तो जब वह बड़ी हुईं तो अपने पिता डॉ. मनेंद्र कुमार से ‘मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ और ‘इंडियन आइडियल’ में भाग लेने की परमिशन मांगी, लेकिन पेशे से शिक्षक पिता ने पहले उनसे स्टडी पर फोकस करने को कहा. तब तुहिना ने कोलकाता से बीटेक किया। 2013 में नौकरी शुरू करने के कुछ ही समय बाद शादी हो गई और पति के साथ यूएस चली गई।

 

वेबसाइट से पता चला मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट के बारे में…  

तुहिना के अनुसार पिछले साल उन्हें एक साइट पर ‘मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट’ के बारे में पता चला तो वह बचपन के सपने को पूरा करने में जुट गईं। जून 2016 में रजिस्ट्रेशन के बाद पांच हजार कंटेस्टेंट महिलाओं में तुहिना भी चुनी गई।

नई दिल्ली में होने वाले इस फाइनल राउंड को जीतने में अगर तुहिना सफल साबित होती हैं तो फिर वह ‘मिसेज यूनिवर्स कॉन्टेस्ट’ में इंडिया को रिप्रजेंट करेंगी, जो उनके लिए और पूरे बिहार के लिए एक बड़ी उपलब्धि मानी जाएगी।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: