IPS शिवदीप लांडे की अब ये फोटो सुर्खियों में

अपराधियों/अंडरवर्ल्ड के लिए आईपीएस शिवदीप लांडे बेहद कठोर मिजाज के ऑफिसर हैं। नाम ही खौफ पैदा कर देता है। बिहार कैडर के आईपीएस शिवदीप लांडे पूरे देश में सबसे प्रसिद्ध अफसर में से एक है। लड़कियों को छेड़ने वालो को सबक सिखाने और तस्करों को पकड़ने के लिए लोग उनकी मिसाल देते हैं मगर हकीकत इससे कहीं ज्यादा है। असल जिंदगी में वह मीडिया के ताम-झाम से दूर रहना ही पसंद करते हैं और अपनी पब्लिसिटी करने को ज्यादा महत्व नहीं देते। लेकिन हाँ, वो सोशल मीडिया पर सक्रिय भी रहते हैं, ताकि जरूरतमंद लोगों को उनसे संपर्क करने में कठिनाई न हो। लोग किसी भी माध्यम से उनसे संपर्क कर सकें, इसका वो पूरा ध्यान रखते हैं। फिल्मी सिंघम नहीं बल्कि ये उससे भी बड़े और रीयल सिंघम हैं, सबसे अलग अफसर हैं। लेकिन फैमिली लाइफ में लांडे उतने ही ‘कूल’ शख्स हैं। फुर्सत में फैमिली को फूल टाइम देते हैं।

लांडे अभी डेपुटेशन पर होम स्टेट महाराष्ट्र गये हैं। उनकी पोस्टिंग मुंबई के एंटी नारकोटिक्स सेल में की गई है। ड्यूटी सँभालते ही लांडे ड्रग सिंडिकेट पर टूट पड़े हैं। वेष बदल अहले सुबह खुद मुखबिरों की सूचना पर पीछे लग जाते हैं। परिणाम,मुंबई की मीडिया में भी लांडे के ऑपरेशन की ख़बरें सुर्खियां बननी शुरु हो गई है। लेकिन आज आईपीएस लांडे किसी खास कारण से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। उनकी अपलोड की हुई दो तस्वीरें खूब पॉपुलर हो गई है। इनदोनों तस्वीरों में लांडे की गोद में वीमेन पावर है। यह कोई और नहीं, Mrs. लांडे हैं। Mrs. लांडे पेशे से डॉक्टर हैं और साथ ही समाज सेवा में तत्पर रहती है।

आज लांडे अपने वैवाहिक जीवन के चौथे साल में प्रवेश किये है। इसलिए, मुस्कुराने का मौका तो बनता ही था। अब, दोनों तस्वीरों को आप गौर से देखिये। लांडे नंगे पैर हैं। जाहिर तौर पर वे किसी मंदिर में पत्नी के साथ पूजा करने पहुंचे हैं। बैकग्राउंड व सीढियां भी कह रही है। गोद में मुस्कुराती Mrs. लांडे की खुशियां फोटोज को और सुंदर बना रही है। चाहें तो आप भी आईपीएस लांडे को सालगिरह की खूब सारी शुभकामनाएं दे सकते हैं।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: