तेजप्रताप लोगों से जुडने के लिए कर रहे है अनोखा काम, देखिए उनका नया अवतार!

लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बराबर किसी कारण मिडिया के सुर्खियों में बने रहते है। इस बार फिर वह अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा में बने हुए है।

 

तेजप्रताप यादव ने सरकार के एक साल पुरा होने पर जनता से जनसंपर्क कर रहें है और जनता को अपने विभाग द्वारा किये गये कामों को जनता को बता रहें है और लोगों से उनका फीडबैक भी ले रहें है । उनकी टीम जगह-जगह उनकी टीम कैम्प लगा के यह काम कर रही है और लोगों से फीडबैक ले रही ।

खास बात यह है कि इन कैंपों में लगें पोस्टरों और बैनर पर तेजप्रताप यादव एक अनोखे अंदाज में लग रहें है। कुर्ता पजामा के जगह जींस और टीशर्ट में दिख रहें और साथ में आखों पर चश्मा है। प्राय: नेता लोग जिस पहनावा में देखें जातें हैं उससे कही अलग तेजप्रताप हिंदी सिनेमा के हिरो वाले अंदाज में अपने आप को  अनोखे तरीके से प्रस्तुत कर रहे है। कहा जा रहा है कि यह बिहार के युवाओं से जुडने का कवायद है।

गौरतलब हो कि तेजप्रताप और तेजस्वी बिहार के दो सबसे बड़े और चर्चित युवा चेहरे है। सियासी गलियारों में चर्चा तो यह भी चल रही है कि तेजप्रताप और तेजस्वी में एक दुसरे से आगे निकालने की होड़ है और दोनों बड़ी संजीदगी से इसके लिए मेहनत कर रहें हैं और दोनों के युवा ब्रिगेड की टीम जनता में अपने युवा नेता की छवि चमकाने में दिन रात लगें हैं और मेहनत कर रहें है।

AapnaBihar: