जब एक डीएम ने अपने ड्राइवर को दिया एक अनोखा रिटायरमेंट गिफ्ट , पढ़ें

हम अपने आसपास कई घटनाएं देखते है,  जिसमें लोग अपने पावर का धौंस दिखाने से पीछे नहीं हटते और अपने  पावर का गलत इस्तेमाल भी करते हैं। जिसमें कई तरह के लोग जैसे सरकारी अधिकारी, कोई बड़ा व्यवसायी, किसी अधिकारी का अंगरक्षक और ना जाने कितने लोग हो। लेकिन उन्हीं लोगों में से कुछ ऐसे भी हैं जो अपना अलग पहचान रखते हैं। साथ ही अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

ऐसा ही एक नजारा महाराष्ट्र के अकोला में देखने को मिला। जब एक डीएम ने अपने ड्राइवर को अनोखा रिटायरमेंट गिफ्ट देने का फैसला किया। आप इस तस्वीर को देखकर पहली नजर में यही समझेंगे कि इस गाड़ी को किसी दूल्हे के लिए सजाया गया है। लेकिन फोटो की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

तस्वीर को गौर से देखें सफेद ड्रेस में ड्राइवर पीछे वाली सीट पर बैठा है और कार को सूट -बूट पहने एक आदमी चला रहा है। इतना ही नहीं ड्राइवर के लिए कार का दरवाजा भी खोला जाता है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट की माने तो कहानी कुछ इस तरह है कि महाराष्ट्र के अकोला के डीएम जी श्रीकांत ने अपने ड्राइवर को रिटायरमेंट का यूनिक गिफ्ट देने का फैसला किया था। सबसे पहले तो कलेक्टर ने अपनी लाल बत्ती वाली गाड़ी को फूलों से सजवाया। उसके बाद कार की पीछे वाली सीट पर ड्राइवर को बैठाया फिर खुद कार चलाकर ऑफिस तक पहुंचाया। इसके बाद दफ्तर में विदाई समारोह भी आयोजित की गई।

गौरतलब है कि 58 साल के दिगंबर ने जिले के 18 कलेक्टरों के लिए गाड़ी चलाई है। और 4 नवंबर उनके काम का आखिरी दिन था।

Search Article

Your Emotions

    %d bloggers like this: