जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए बिहार का एक और लाल मुजाहिद खान शहीद

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुएबिहार के एक जवान का शव सोमवार को पटना पहुंचा ही था कि फिर एक जवान की शहादत की खबर आ गई।

पाकिस्तान के नापाक साजिसों के कारण जम्मू-कश्मीर में 48 घंटे के अंदर सोमवार को दूसरा आतंकी हमला हुआ। श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप पर हमले की कोशिश में नाकाम आतंकियों से अभी भी एनकाउंटर जारी है।

इसी हमले में आतंकियों से लोहा लेते सीआरपीएफ 49वीं बटालियन के जवान मो. मोजाहिद खान ने अपनी शहादत दे दी। वे बिहार के भोजपुर के रहने वाले थे।
जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करन नगर स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने में नाकाम आतंकी एक मकान में घुस गए। इसके बाद सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके की घेराबंदी की। इस दौरान आतंकियों से लोहा लेते हुए सीआरपीएफ 49वीं बटालियन के जवान मो. मोजाहिद खान शहीद हो गया।

हेलिकॉप्टर से निगरानी

जम्मू के रायपुर में सुरक्षा बल का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। क्षेत्र की निगरानी के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है।

सुंजवां हमले में मरने वालों की संख्या बढ़ी

सेना ने मंगलवार को कहा कि छठे जवान का शव सोमवार शाम को तलाशी अभियान के दौरान बरामद हुआ। इसके बाद इस सैन्य शिविर पर शनिवार को हुए हमले में मृतकों की संख्या बढ़कर सात हो चुकी है। इस हमले में छह जवान शहीद हो चुके हैं और एक नागरिक की जान चली गई है।

 

Search Article

Your Emotions