Trending in Bihar

Latest Stories

भोजपुरी फिल्म देसवा को लेकर फिर चर्चा में है नितिन नीरा चंद्रा

मिथिला मखान के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त निर्देशक नितिन नीरा चंद्रा और मशहूर फिल्म अभिनेत्री एवं फ़िल्म निर्माता नीतू चंद्रा की भोजपुरी फ़िल्म देसवा 23 दिसंबर को नियो बिहार के यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गई। फ़िल्म को पहले दो दिनों में ही तकरीबन 10 हजार लोगों ने देख लिया है। गौरतलब है कि फ़िल्म की शूटिंग 2011 में ही पूरा हो गया था, इस फ़िल्म ने कई फ़िल्म फेस्टिवल्स का सफर तय किया। इस फ़िल्म के हिंदी वर्जन को 2015 में वन्स अपॉन ए टाइम इन बिहार नाम से रिलीज किया गया था।

 

इस फ़िल्म के लिए बॉलीवुड के बड़े गायक सोनू निगम, मिका, सुनिधि चौहान, श्रेया घोसाल से लेकर शारदा सिन्हा एवं भरत शर्मा ने गाने गाए है। गानों का निर्देशन आशुतोष सिंह ने किया है।

बिहारी कलाकारों के अभिनय से सजी है फ़िल्म

इस फ़िल्म में बिहार के उभरते कलाकार क्रांति प्रकाश झा ने अभिनय किया है,  जिन्होंने आगे चलकर मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के बायोपिक में संतोष लाल का किरदार निभाया है। बिहार के ही अन्य कलाकार अजय और दीपक सहित आरती पूरी ने इस फ़िल्म में काम किया है।

देसवा भले ही बड़े पर्दे पर तमाम कोशिशों के बावजूद रिलीज नही हो पाया फिर भी इसके डिजिटल क्रांति के माध्यम यूट्यूब पर रिलीज किये जाने से अश्लितता विरोधी भोजपुरी दर्शकों में उत्साह एवं इससे निजात पाने हेतु उम्मीद का संचार देखा जा रहा है।

 

Search Article

Your Emotions

    Leave a Comment

    %d bloggers like this: