Trending in Bihar

Latest Stories

मोइनुल हक स्टेडियम का जल्द होगा कायाकल्प साथ ही बीसीसीआई ने बीसीए के लोकपाल को दी मंजूरी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने गुरुवार को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के लोकपाल को हरी झंडी दिखा दी है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित लोढ़ा कमेटी के सीओए विनोद राय के द्वारा भेजे गए पत्र के आलोक में बीसीए सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने यह जानकारी दी ।

 

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने उनके बोर्ड की बैठक में शामिल होने पर आपत्ति जताई थी, लेकिन लोकपाल की मंजूरी से न केवल बिहार में क्रिकेट को ट्रैक पर लाने में आसानी होगी, बल्कि वे बीसीसीआई के समक्ष मजबूती से अपना पक्ष रख सकेंगे । अब राज्य में क्रिकेट को लेकर किसी भी तरह की शिकायत बीसीसीआई के समक्ष नहीं , बल्कि बीसीए के लोकपाल हाईकोर्ट के अवकाश प्राप्त जज धरनीधर झा के समक्ष प्रस्तुत किया जा सकता है ।

 

मोइनुल स्टेडियम के लिए एमओयू पर प्रक्रिया अंतिम दौर में 

 

मोइनुल हक स्टेडियम को अत्याधुनिक बनाने को लेकर बीसीए और सरकार के बीच एमओयू की प्रक्रिया अंतिम दौर में है। सूत्रों के अनुसार, कला, संस्कृति व युवा विभाग और नगर निगम के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद ने संचिका को खेल मंत्री शिवचंंद्र राम के समक्ष प्रस्तुत कर दिया है । खेल मंत्री के शनिवार को मॉरीशस से लौटने के बाद एमओयू को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास भेजा जायेगा । इसके बाद बीसीसीआई की मदद से स्टेडियम को अत्याधुनिक बनेना का काम शुरु होगा, जिससे भविष्य में अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन हो सके ।

Search Article

Your Emotions

    Leave a Comment

    %d bloggers like this: