राजनीति: लालू का साथ छोड़ें नीतीश तो हम देंगे उनको समर्थन: सुशील मोदी

राजद के मुखिया लालू प्रसाद और माफिया डॉन शहाबुद्दीन के साथ रिश्ते का खुलासा और फिर चारा घोटाला मामले पर लालू के खिलाफ अपराधिक केस चलाने के आदेश के बाद बिहार में राजनितिक तूफान आ गया है तो महागठबंधन सरकार में दरार भी आता दिख रहा है । स्वच्छ राजनीति का दावा करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लालू यादव का साथ छोड़ने का दवाब लगातार बढ़ रहा है तो इधर बिहार बीजेपी के बड़े नेता सुशील मोदी ने एक बयान देकर बिहार में चल रहे राजनितिक तूफान को और तेज कर दिया है।

 

 

बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव का साथ छोड़ दें, तो बीजेपी उन्हें समर्थन देने पर विचार कर सकती है.

 

सुशील मोदी का ये बयान उस वक्त आया है जब चारा घोटाला केस में सुप्रीम कोर्ट से लालू प्रसाद यादव को झटका लगा है. कोर्ट ने सीबीआई की दलील को मानते हुए लालू के खिलाफ आपराधिक केस चलाने के आदेश दिए हैं.

 

इस फैसले के तुरंत बाद ही सुशील मोदी ने इंडिया टुडे से बातचीत में नीतीश को सीधे तौर पर पेशकश कर दी. सुशील मोदी ने कहा कि, ‘नीतीश कुमार अगर लालू का साथ छोड़ दें, तो उनकी सरकार को समर्थन देने पर बीजेपी विचार सकती है.’

 

सुशील मोदी ने ये भी दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव का फोन टेप करा रहे हैं.

 

बता दें कि बिहार में जेडीयू और आरजेडी समेत कांग्रेस पार्टी के महागठबंधन ने विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की थी. चुनाव से पहले नीतीश-लालू धुर विरोधी माने जाते थे. बिहार में दोनों पार्टियों की गठबंधन से सरकार बनने के बाद से ही उनके गठबंधन के भविष्य को लेकर अटकलें लगती रही हैं.

 

बता दें कि लालू और उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति का मामला भी चर्चा में है.

 

इस सब के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए हैं और अपने आदत के अनुसार पूरे विवाद से खुद को दूर रखते हुए अपना काम कर रहें है। सभी मुख्यमंत्री के जवाब का इंतजार कर रहें हैं। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी की नजदीकी हाल के दिनों बहुत बढ़ी है।

Search Article

Your Emotions