जिया हो बिहार के लाला, बना तू दिल्ली सीएम !

दिल्ली के एमसीडी चुनावों के नतीजे आए हुए कई दिन हो गये मगर जीत का जश्न अभी भी बिहार के एक गांव में जारी है। इस गांव का नाम है अतरवलिया जो कि कैमूर जिले में स्थित है. पटना से तकरीबन 200 किलोमीटर की दूरी पर बसा है गांव भाजपा की MCD चुनावों में हुई जीत को लेकर अब तक जश्न मना रहा है और इसकी वजह है बिहार के लाला मनोज तिवारी.

 

जी हां, वही मनोज तिवारी जो कि दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष है और जिनके नेतृत्व में भाजपा ने एमसीडी चुनावों में इतनी बड़ी जीत हासिल की, उन्हीं का गांव है अतरवलिया.

Photo – Aajtak

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की मां ललिता कुंवर ने कहा कि उन्हें भरोसा था कि उनका बेटा एमसीडी चुनावों में भाजपा को बड़ी जीत दिलाएगा. मनोज की मां ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि आगे चलकर उनका बेटा एक दिन दिल्ली का मुख्यमंत्री बनेगा.

 

मनोज तिवारी के गांव में अब भी एमसीडी चुनावों के नतीजों के बाद मिठाइयां बांटी जा रही है, ढोल ताशे बज रहे हैं और अबीर गुलाल से होली खेला जा रहा है. अतरवलिया के निवासी और आसपास के अन्य गांव के लोग मनोज तिवारी की मां ललिता कुंवर को मिलने पहुंच रहे हैं और उन्हें बेटे की कामयाबी की बधाइयां दे रहे हैं.

 

मनोज तिवारी के घर के बाहर उन्हीं के द्वारा गाया गया फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का मशहूर गीत ‘जियो हो बिहार के लाला’ गाते हुए लोगों को दिखा गया. मनोज तिवारी के भतीजे राहुल तिवारी ने कहा कि मनोज तिवारी ने जिस तरीके की कामयाबी हासिल की है वह पूरे गांव के लिए और देश के लिए मिसाल है. उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी गांव के लोगों के लिए रोल मॉडल के तौर पर उभरे हैं.

 

Source: Aaj Tak

Search Article

Your Emotions