खबरें बिहार की राजनीति

दिखने लगा मोदी-नीतीश के दोस्ती का रंग, बीजेपी और नीतीश सरकार मिल के बनाएगी विश्व रिकार्ड

21 जनवरी को नशामुक्ति अभियान को लेकर बिहार में बनने वाली दुनिया की सबसे बड़ी मानव श्रृंखला में भाजपा ने भी शामिल होने का ऐलान किया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि भाजपा मानव श्रृंखला में शामिल होगी। शराबबंदी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की थी जिसके बाद ये घोषणा की गई है। इसे प्रदेश भाजपा का नीतीश की तरफ बढ़ाया गया अगला कदम माना जा रहा है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आज पटना दौरे पर प्रदेश भाजपा के इस फैसले को राजनीतिक दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इससे पहले पीएम मोदी प्रकाश पर्व के मौके पर पटना में अपने संबोधन के दौरान सभी राजनीतिक दलों से नीतीश कुमार के शराबबंदी अभियान को समर्थन करने का आह्वान भी किया था।

नित्यानंद का कहना है कि यह जागरूकता का कार्यक्रम है। पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मानव शृंखला में शामिल होंगे। मालूम हो कि 21 जनवरी को होने वाले इस आयोजन में महागठबंधन के दोनों घटक यानि कांग्रेस और राजद भी शामिल होगा। कार्यक्रम को लेकर लालू ने कहा था कि हर स्तर पर अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं को इसमें शामिल होने का निर्देश जारी कर दिया है। यह महागंठबंधन का अभियान है, इसे सफल बनाना है।

img_20170110_152552

मालूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नोटबंदी के फैसले का समर्थन कर चुके हैं। वहीं, प्रकाश पर्व पर पटना आये पीएम नरेंद्र मोदी ने शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा था कि यह सामाजिक सुधार का काम है। नीतीश कुमार ने नशामुक्ति का जो बीड़ा उठाया है, उसका हम अभिनंदन करते हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *