nitish2
खबरें बिहार की

कुछ लोग मेरी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं – मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

केंद्र सरकार के नोटबंदी फैसले का समर्थन करने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों ने उनकी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि विरोधियों ने मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की और कहा कि मैं बीजेपी के करीब जा रहा हूं।

नीतीश कुमार ने कहा है कि उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। वहीं कभी कोई कहता है कि मेरी अमित शाह से मुलाकात हुई है तो कभी कहा जाता मैंने पीएम से बात की है। नीतीश ने बिहार विधानमंडल के पार्टी के उपनेता श्याम रजक के सरकारी आवास पर पार्टी विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज कल राजनीतिक मुद्दों पर नजरिया रखने पर अनर्गल राजनीतिक व्याख्या की जाती है। मैं इसकी चिन्ता नहीं करता हूं।

नीतीश ने कहा कि केंद्र को बिना समय गवाएं बेनामी संपत्ति पर भी प्रहार करना चाहिए।उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय स्तर के मुद्दे यथा यूपीए सरकार के समय बीजेपी शासित राज्य जीएसटी का विरोध कर रहे थे, उस समय भी उन्होंने राज्य हित में इसे लागू करने का समर्थन किया था। वहीं दौर बदला है जो जीएसटी का विरोध कर रहे थे आज वो जीएसटी लागू किये जाने का समर्थन कर रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.